एडवांस बुकिंग से पहले ही शाहरूख खान की फिल्म पठान के बिक गए एक लाख से ज्यादा टिकिट, आज से शुरू होने वाली है एडवांस बुकिंग

Film Pathan shows in advance booking, more than one lakh tickets sold on the first day itself
एडवांस बुकिंग से पहले ही शाहरूख खान की फिल्म पठान के बिक गए एक लाख से ज्यादा टिकिट, आज से शुरू होने वाली है एडवांस बुकिंग
फिल्म पठान क्रेज एडवांस बुकिंग से पहले ही शाहरूख खान की फिल्म पठान के बिक गए एक लाख से ज्यादा टिकिट, आज से शुरू होने वाली है एडवांस बुकिंग

डिजिटल डेस्क मुंबई। शाहरूख खान की फिल्म पठान को रिलीज होने में अब कुछ ही दिनों का समय बाकी है। फैंस बड़ी ही बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। आज 20 जनवरी से फिल्म की एडवांस बुकिंग पूरी तरह से शुरू गई है। वहीं फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू होने से एक दिन पहले ही फिल्म का जलवा देखने को मिला है। जब कुछ ही जगहों पर फिल्म की टिकट मौजूद थी और फिल्म की 1 लाख से ज्यादा टिकट बिक गईं। बता दें कि, फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू होने से पहले 1,17,000 टिकट बिक चुकी हैं। इसकी जानकारी तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है।  

तरण आदर्श ने दी जानकारी
फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए बताया कि, PVR में पठान के 51,000 टिकट बिक चुके हैं, जबकि आईनॉक्स ने 38,500 टिकट बेचे हैं। वहीं सिनेपोलिस में 27,500 टिकट बिके हैं। वहीं टोटल मिलाकर फिल्म के  1,17,000 टिकट बिक चुके हैं। तरण के मुताबिक यह आंकड़े पूरी तरह से एडवांस बुकिंग शुरू होने से पहले के हैं। आपको बता दें यह बुकिंग के आंकड़े गुरुवार 19 जनवरी रात 11 बजे तक के हैं।

10000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी फिल्म
फिल्म को हिंदी में लगभग 4500 स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा, वहीं तमिल और तेलुगु की स्क्रीन्स मिलाकर ये लगभग 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। लोग फिल्म को देखने के लिए बेहद ही उत्साहित हैं। इसका अनुमान फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखकर ही लगाया जा सकता है। 

 25 जनवरी को होगी रिलीज
फिल्म ‘पठान’ को 25 जनवरी को थियेटरों में रिलीज किया जाएगा। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी हैं। शाहरूख खान 4 साल बाद फिल्म में जबरदस्त एक्शन रोल में नजर आने वाले हैं। जिसे देखने का हर किसी को इंतजार है। फिल्म में शाहरूख के अलावा दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम ,आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य रोल में है। फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू में रिलीज किया जाएगा। 

विवादों में घिरी है फिल्म 
फिल्म पठान टीजर रिलीज के होने के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है लेकिन इस पर विवाद तब बढ़ा जब फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज हुआ।  फिल्म के 'बेशर्म रंग' गाने में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी थी। जिस पर हिंदू वर्ग और कई नेताओं मे अपत्ती जताई। कई आरोप भी लगाए और फिल्म को बॉयकॉट करने की धमकी दी। सीबीएफसी ने भी मेकर्स से फिल्म के कुछ सीन्स को बदलने को भी कहा था। वहीं फिल्म को अभी भी कई मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।  
 

Created On :   20 Jan 2023 7:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story