फिल्म प्रॉड्यूसर ने बीवी को कार से कुचला, दूसरी महिला के साथ पकड़े गये थे कमल किशोर मिश्रा, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Film producer crushed his wife with car, Kamal Kishore Mishra was caught with another woman
फिल्म प्रॉड्यूसर ने बीवी को कार से कुचला, दूसरी महिला के साथ पकड़े गये थे कमल किशोर मिश्रा, पुलिस ने दर्ज किया मामला
मनोरंजन फिल्म प्रॉड्यूसर ने बीवी को कार से कुचला, दूसरी महिला के साथ पकड़े गये थे कमल किशोर मिश्रा, पुलिस ने दर्ज किया मामला

डिजिटल डेस्क मुंबई। "खली बली" "फ्लैट नंबर 420", "शर्मा जी की लग गई" जैसी फिल्मों को प्रॉड्यूस करने वाले कमल किशोर मिश्रा पर बड़ा आरोप लगा है। उनके ऊपर बीवी और एक्ट्रेस यास्मीन पर कार चढ़ाने के मामले में केस दर्ज हुआ है। अंबोली पुलिस ने फिल्म निर्माता के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज किया है। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में केद हो गई है। कमल किशोर मिश्रा की पत्नी ने केस दर्ज करवाया है। बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल है। सिर पर गंभीर चोट लगी है। 

पत्नी ने दर्ज कराई FIR

कमल किशोर मिश्रा पर उनकी पत्नी ने  FIR दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार पत्नी ने अपनी शिकायत में कहा है कि मिश्रा ने 19 अक्टूबर को उन्हें कार से टक्कर मारी थी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। पुलिस का कहना है कि कमल किशोर की तलाश जारी है और मामले की भी जांच हो रही है। फिल्म निर्माता अभी फरार है और उनकी ओर से अभी इस मामले में कोई भी बयान सामने नहीं आया है। पत्नी यास्मीन का आरोप है कि, "19 अक्टूबर को जब मैं जब घर पहुंची तो कमल अपनी गाड़ी में बैठकर मॉडल आयशा सुप्रिया मेमन के साथ रोमांस कर रहे थे। वो दोनों काफी क्लोज थे। दोनों को साथ में देखते ही मैंने गाड़ी का शीशा खटखटाया और शीशा नीचे करने को कहा कि मुझे कुछ बात करनी है, लेकिन कमल किशोर मिश्रा ने मेरी एक नहीं सुनी और गाड़ी मोड़ कर भागने लगे।"  

यास्मिन ने कहा कि, मैंने गाड़ी को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने मुझ पर गाड़ी चढ़ा दी। इस घटना की वजह से मेरे सिर में काफी चोट आई है। कमल किशोर मिश्रा ने थोड़ी सी भी इंसानियत नहीं दिखाई और गाड़ी से उतर कर देखा तक नहीं कि मैं जिंदा हूं या मर गई। हमारा 9 साल का रिश्ता है, लेकिन उस इंसान ने 9 सेकंड भी मेरे बारे में नहीं सोचा।"

कौन हैं कमल किशोर?
कमल किशोर मिश्रा फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने 2019 में बॉलीवुड में बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू किया था। कमल One Entertainment Film Productions नाम का प्रोडक्शन हाउस चलाते हैं। उन्होंने फिल्म "फ्लैट नंबर 420", "शर्मा जी की लग गई" जैसी कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। 

शादी करने के लिए किया था धर्म परिवर्तन
यास्मीन ने अपनी और कमल की शादी के बारे में बात करते हुए कहा, "हमारी शादी 20 फरवरी 2014 को हुई थी। उन्होंने मुस्लिम बनकर मुझसे मुस्लिम रीति रिवाजों से शादी की थी। मेरे पास निकाहनामा भी मौजूद है। बांद्रा कोर्ट में जिस वकील ने हम दोनों की शादी करवाई थी, वो एडवोकेट जिंदा हैं और वो ही हमारी शादी के सबसे बड़े सबूत हैं।" हालांकि, कमल किशोर मिश्रा का अभी तक इस केस और पत्नी के आरोपों पर कोई बयान सामने नहीं आया है।

Created On :   27 Oct 2022 8:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story