फिल्म निर्माता ने सफीना हुसैन के साथ की शादी

Film producer Hansal Mehta marries Safina Hussain
फिल्म निर्माता ने सफीना हुसैन के साथ की शादी
हंसल मेहता फिल्म निर्माता ने सफीना हुसैन के साथ की शादी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने निर्माता हंसल मेहता जिन्होंने शाहिद, अलीगढ़ और स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। हाल ही में उन्होंने सैन फ्रांसिस्को में एक अंतरंग समारोह के दौरान अपने 17 साल की साथी सफीना हुसैन के साथ शादी कर ली है।

फिल्म निर्माता ने अपने इंस्टाग्राम पर दिल को छू लेने वाले शादी समारोह की कई तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, तो 17 साल बाद, दो बच्चों ने, अपने बेटों को बड़े होते देख और अपने-अपने सपनों का पीछा करते हुए देख, हमने शादी करने का फैसला किया।

उन्होंने आगे लिखा, जीवन में हमेशा की तरह यह भी अनियोजित और अनियोजित था। हमारी प्रतिज्ञाएं सच थीं और इस छोटे से समारोह के लिए उन्हें कभी नहीं कहा गया होगा। आखिरकार प्यार बाकी सब पर हावी है। और यह है।

हंसल के दोस्तों और पेशेवर सहयोगियों ने नवविवाहित जोड़े को उनके विशेष दिन पर बधाई देने के लिए टिप्पणी अनुभाग में ले लिया।

हंसल मेहता के साथ लंबे समय से जुड़े रहने वाले एक्टर राजकुमार राव ने लिखा है, बधाई हो मेरे पसंदीदा जोड़े। आप लोग एक दूसरे को पूरा करते हैं। और मैं दोनों से बहुत प्यार करता हूं।

हंसल के साथ अलीगढ़ में काम कर चुके मनोज बाजपेयी ने अपने कमेंट में लिखा, वाह! वाह!! आप दोनों की प्यारी प्यारी को बधाई और शुभकामनाएं।

स्कैम 1992 स्टार प्रतीक गांधी ने टिप्पणी की, यह प्यारा है। वैसे यह प्रेरक भी है और दबाव भी।

सेलिब्रिटी शेफ रणवीर बराड़, जिन्हें हाल ही में हंसल मेहता की कहानी मॉडर्न लव मुंबई में देखा गया था, ने टिप्पणियों में दिल की इमोजी वाली प्रतिक्रिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 May 2022 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story