दैनिक भास्कर हिंदी: सितारों के नए राज से पर्दा उठाने जा रहा है फिल्मफेयर, नया इश्यू इसलिए होगा खास

June 15th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। फिल्मी दुनिया की बेहद प्रतिष्ठित पत्रिका फिल्म फेयर अगले इश्यू में आपके चेहते सितारों के एक नए राज से पर्दा उठाने जा रही है. फिल्मी सितारों से जुड़ा अब तक एक पहलू तो सभी जानते हैं. वो फिल्मों में काम करते हैं. एड शूट करते हैं. फोटो शूट करते हैं या फिर ब्रांड एंडोर्स करने से जुड़ते हैं. पर ग्लैमर से जुड़ी इस दुनिया से इतर वो किस काम में डूबे हैं ये बहुत कम लोग जानते हैं या फिर खुद स्टार्स अपने वो काम बताने में यकीन नहीं रखते. अब फिल्म फेयर सितारों के उन कामों को दुनिया के सामने नुमाया करने का बीड़ा उठाया है.
इस बार फिल्मफेयर फिल्मी दुनिया के सक्सेसफुल स्टार्स के जीवन का वो रंग अपने कवर पेज पर उतारने जा रही है. जिसका जिक्र खुद कभी सेलिब्रेटीज नहीं करते. अगले अंक में कुछ ऐसी ही दिलचस्प जानकारी मिलने वाली है. जिसमें स्टार्स की सोशल वर्क से जुड़ी जानकारी साझा की जाएगी. खासतौर से उनके ऐसे काम जो पर्यावरण से जुड़े हैं उन्हें इस अंक में शामिल किया गया है. 
इस अंक में शाहरूख खान, सलमान खान, आमिर खान, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण, भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन, अजय देवगन, रवीना टंडन, राहुल बोस और नंदिता दास खासतौर से नजर आएंगे. इन सितारों ने पिछले कुछ सालों में पर्यावरण को  बचाने के लिए क्या कुछ किया इस अंक में उससे जुड़ी हर बात की जानकारी मौजूद होगी.  

खबरें और भी हैं...