फिल्म निर्माता करण जौहर ने फिल्म जुग जुग जीयो की एक झलक साझा की

Filmmaker Karan Johar shared a glimpse of the film Jug Jug Jio
फिल्म निर्माता करण जौहर ने फिल्म जुग जुग जीयो की एक झलक साझा की
बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर ने फिल्म जुग जुग जीयो की एक झलक साझा की
हाईलाइट
  • फिल्म निर्माता करण जौहर ने फिल्म जुग जुग जीयो की एक झलक साझा की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म निर्माता करण जौहर ने शुक्रवार को अभिनेता अनिल कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर अभिनीत अपनी आगामी फिल्म जुग जुग जीयो की एक झलक साझा की।

जग जुग जीयो के फर्स्ट लुक पोस्टर को साझा करते हुए, करण ने लिखा, आइए इस परिवार का हिसा बनिये! एक सच्चा पारिवारिक मनोरंजन आपके रास्ते में आ रहा है। फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। वहीं, नीतू ने फिल्म के लिए एक मोशन पोस्टर साझा किया।

उन्होंने आगे लिखा, मैं आपको अपने पागल परिवार के पारिवारिक पुनर्मिलन में आमंत्रित करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

पोस्टर में, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर, प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल को एक तस्वीर के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है।

कियारा ने लिखा, देवियों और सज्जनों, मेरे परिवार। क्या आप पहले से अलग परिवार के पुनर्मिलन के लिए तैयार हैं?

जुग जुग जीयो एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जो राज मेहता द्वारा निर्देशित और हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित है। जग जुग जीयो में अनिल कपूर, नीतू सिंह कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में यूट्यूबर प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल भी नजर आएंगे। यह 24 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 May 2022 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story