हॉलीवुड: डेविड बेकहम नेटफ्लिक्स डॉक्यूमेंट्री का निर्देशन करेंगे फिशर स्टीवंस

July 14th, 2022

हाईलाइट

  • डेविड बेकहम नेटफ्लिक्स डॉक्यूमेंट्री का निर्देशन करेंगे फिशर स्टीवंस

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। ऑस्कर विजेता फिशर स्टीवंस और जॉन बैटसेक नेटफ्लिक्स की डेविड बेकहम डॉक्यूमेंट्री सीरीज में शामिल हो गए हैं।

वैराइटी ने पहली बार दो साल पहले सूचना दी थी कि फुटबॉल सुपरस्टार और उनकी स्पाइस गर्ल्स पत्नी विक्टोरिया बेकहम 2 करोड़ डॉलर के नेटफ्लिक्स वृत्तचित्र का विषय बनने के लिए तैयार थे।

अब यह पुष्टि हो गई है कि द कोव के निर्देशक फिशर स्टीवंस इस परियोजना को संचालित करेंगे।

वह सर्चिग फॉर शुगरमैन के निर्माता जॉन बैटसेक के साथ भी निर्माण करेंगे।

बेकहम का प्रोडक्शन स्टूडियो स्टूडियो 99 बैट्सेक के वेंचरलैंड के सहयोग से डॉक्यूमेंट्री-सीरीज बनाएगा।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, सीरीज इस समय तैयार हो रही है। लॉग-लाइन के अनुसार, बेखम की पूर्वी लंदन में विनम्र श्रमिक वर्ग की शुरुआत, और ड्राइव और ²ढ़ संकल्प का पता लगाएगी, जिसके कारण वह अब तक के सबसे पहचानने योग्य और जांचे-परखे एथलीटों में से एक बन गया।

यह पिछले चालीस वर्षो से पहले कभी नहीं देखे गए व्यक्तिगत संग्रह फुटेज के साथ-साथ बेकहम के परिवार, दोस्तों और उनके जीवन में प्रमुख हस्तियों के साक्षात्कार का भी वादा करता है।

उनके दोस्तों में ईवा लोंगोरिया, टॉम क्रूज, गाइ रिची और एल्टन जॉन शामिल हैं और इस जोड़े ने क्रमश: केट मिडलटन और मेघन मार्कल के साथ प्रिंस विलियम और प्रिंस हैरी की शादियों में भाग लिया। बेकहम ने हाल ही में अपनी खुद की एक ए-लिस्ट शादी की मेजबानी की, जब उनके सबसे बड़े बेटे ब्रुकलिन ने ट्रांसफॉर्मर : एज ऑफ एक्सटिंक्शन स्टार निकोला पेल्ट्ज से शादी की, जिनके पिता अरबपति नेल्सन पेल्ट्ज हैं।

इस पर कोई शब्द नहीं है कि क्या तीन दिवसीय फालतूगांजा, जिसकी लागत 4 मिलियन डालर है, को भी वृत्तचित्र में चित्रित किया जाएगा।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...