वेब सीरीज सुजल : द वोर्टेक्स को देखने के पांच कारण

Five reasons to watch the web series Sujal: The Vortex
वेब सीरीज सुजल : द वोर्टेक्स को देखने के पांच कारण
नई ओरिजिनल सीरीज वेब सीरीज सुजल : द वोर्टेक्स को देखने के पांच कारण
हाईलाइट
  • वेब सीरीज सुजल : द वोर्टेक्स को देखने के पांच कारण

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अमेजन प्राइम वीडियो की नई ओरिजिनल सीरीज सुजल : द वोर्टेक्स के हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर ने सिनेप्रेमियों और उद्योग जगत के विशेषज्ञों दोनों का ध्यान खींचा है।

मनोरंजक ट्रेलर को पहले ही 50 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। यहां पांच कारण बताए गए हैं कि 17 जून को प्रीमियर के लिए तैयार यह मनोरंजक खोजी ड्रामा आपकी वॉच लिस्ट में क्यों होना चाहिए।

कारण 1: अपनी पसंद की भाषा में इसका आनंद लें

सुजल : द वोर्टेक्स सिर्फ तमिल में ही नहीं बल्कि 30 से अधिक भारतीय और विदेशी भाषाओं में उपलब्ध होने जा रही है। सीरीज को हिंदी, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, अंग्रेजी के साथ-साथ फ्रेंच, जर्मन, इतालवी, जापानी, पोलिश, पुर्तगाली, कैस्टिलियन स्पेनिश, लैटिन स्पेनिश, अरबी और तुर्की जैसी कई भाषाओं में डब किया गया है। सीरीज अतिरिक्त विदेशी भाषाओं में उपशीर्षक के साथ भी उपलब्ध होगी।

कारण 2: सीरीज समीक्षकों द्वारा प्रशंसित विक्रम वेधा के निर्देशकों द्वारा बनाई गई है

यह शो पुष्कर और गायत्री द्वारा बनाया गया है, जो कुछ अद्भुत कंटेंट बनाने के लिए पावर-कपल रहे हैं। यह जोड़ी अपनी शक्तिशाली और यथार्थवादी कहानी सुनाकर पर्दे पर जादू बिखेरने के लिए जानी जाती है।

कारण 3: शानदार स्टार कास्ट

श्रृंखला में मुख्य भूमिकाओं में राधाकृष्णन पार्थिबन के साथ श्रिया रेड्डी, कथिर, ऐश्वर्या राजेश जैसे कलाकारों की टुकड़ी है।

कारण 4: स्पाइन चिलिंग बैकग्राउंड स्कोर

प्रतिभाशाली स्टार कास्ट और कहानी के साथ किसी भी अच्छी कहानी के लिए एक मजबूत बैकग्राउंड म्यूजिक की जरूरत होती है जो सही एहसास देता हो। संगीत निर्देशक सैम सी.एस द्वारा रचित शीर्षक ट्रैक सुजल : द रोअर ने ट्रेलर में सभी को अच्छी तरह से प्रभावित किया है

कारण 5: मनोरंजक कहानी

कुछ कहानियां ऐसी हैं जो छाप छोड़ती हैं और ट्रेलर के साथ इसने निश्चित रूप से प्रभाव डाला है। ट्रेलर अपने आप में इतने सारे तत्वों से भरपूर था कि इसने दर्शकों को उत्सुक कर दिया कि आगे क्या होने वाला है और कहानी क्या है।

17 जून को लॉन्च होने वाला सुजल : द वोर्टेक्स 240 देशों और क्षेत्रों में 30 से अधिक भाषाओं में विशेष रूप से अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगा।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Jun 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story