मनोरंजन : द वंडर इयर्स से निकाले गए फ्रेड सैवेज

May 7th, 2022

हाईलाइट

  • द वंडर इयर्स से निकाले गए फ्रेड सैवेज

 डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। द वंडर इयर्स में डायरेक्ट और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में काम कर रहे फ्रेड सैवेज को सेट पर बुरे आचरण के कारण निकाल दिया गया है।वैराइटी के अनुसार, कई कर्मचारियों ने द वंडर इयर्स की शूटिंग सेट पर सैवेज के व्यवहार को लेकर शिकायत की थी। शिकायतों की प्रकृति अस्पष्ट बनी हुई है।

वैराइटी की रिपोर्ट, डिज्नी के स्वामित्व वाले 20वें टेलीविजन के एक प्रवक्ता ने पुष्टि की, कि सैवेज को निकाल दिया गया है।प्रवक्ता ने अपने बयान में कहा, हाल ही में, हमें फ्रेड सैवेज द्वारा अनुचित आचरण के शिकायत मिली थी। जिसके बाद जांच शुरू की गई थी। जांच में शिकायत सच पायी जाने पर उन्हें डायरेक्ट और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में हटाने का फैसला लिया गया।

अपने आचरण के कारण निकाले जाने का मामला यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी सैवेज अपने बुरे व्यवहार को लेकर सुर्खियों में आ चुके हैं।1993 में, मूल द वंडर इयर्स कॉस्ट्यूम डिजाइनर मोनिक लॉन्ग ने उन पर यौन उत्पीड़न का मुकदमा दायर किया था।इसके अलावा 2018 में वार्डरोब टीम के सदस्य यूंजू ह्वांग ने सैवेज पर आक्रामक व्यवहार, धमकी देने और महिला कर्मचारियों के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करने आरोप लगाया था।।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.