केक बनाने से लेकर सांता बनने तक, शुभांगी ने अपनी साल के अंत की योजनाओं का खुलासा किया

From baking cakes to becoming Santa, Shubhangi reveals her year-end plans
केक बनाने से लेकर सांता बनने तक, शुभांगी ने अपनी साल के अंत की योजनाओं का खुलासा किया
मनोरंजन केक बनाने से लेकर सांता बनने तक, शुभांगी ने अपनी साल के अंत की योजनाओं का खुलासा किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाबीजी घर पर हैं फेम शुभांगी अत्रे ने अपने क्रिसमस और नए साल की योजनाओं के बारे में खुलकर बात की और उत्सव के बारे में अपने बचपन की कुछ यादें साझा कीं। आईएएनएस से बातचीत में उन्होंने कहा, यह भव्य होने जा रहा है और मैं 2023 के लिए सुपर एक्साइटेड हूं। लेकिन हां, मैं शूटिंग भी करूंगी क्योंकि हम एक टाइट शेड्यूल पर चल रहे हैं और बाद में रात में मैं घर जाऊंगी और बेटी के साथ एक केक बनाऊंगी क्योंकि उसे बेकिंग बहुत पसंद है और हम वंचित बच्चों को मिठाई बांटने की भी योजना बना रहे हैं।

अपने पसंदीदा क्रिसमस और नए साल की यादों को साझा करते हुए उन्होंने कहा, मेरे स्कूल में मैं हमेशा क्रिसमस के विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेती थी और क्रिसमस पालने और क्रिसमस ट्री को सजाने में हाथ मिलाती थी। यह एक मजेदार काम था। मैं इसे मनाऊं या नहीं, मेरे चाहने वाले मेरे आसपास हैं और यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है।

अपने नए साल के संकल्प के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, इस साल के लिए मेरा संकल्प सिर्फ खुश और शांतिपूर्ण रहना है।

अंत में, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह 2022 को कैसे देखती है और उसने अतीत से क्या सीखा है, सभी कहना चाहती हैं कि 2022 ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है और इसने मुझे एहसास कराया है कि आप किसी भी अच्छी या बुरी स्थिति से गुजरते हैं, यह हमेशा आपको सिखाता है और जीवन में आगे बढ़ने में मदद करता है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Dec 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story