इस साल सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे सैफ अली खान के बेटे से लेकर यूट्यूबर कैरी मिनाटी तक

From Saif Ali Khans son to YouTuber Carry Minati to be seen on silver screen this year
इस साल सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे सैफ अली खान के बेटे से लेकर यूट्यूबर कैरी मिनाटी तक
 नए सितारे इस साल सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे सैफ अली खान के बेटे से लेकर यूट्यूबर कैरी मिनाटी तक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नया साल आ गया है, 2021 आम लोगो के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों के लिए भी बेहद मुश्किल भरा रहा है। लेकिन हर बार की तरह इस साल 2022 में भी कई नए सितारे बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने को तैयार हैं। इस लिस्ट में कुछ स्टारकिड्स हैं तो कुछ आउटसाइडर्स हैं। तो आईए जानते हैं बॉलीवुड में नजर आने नए सीतारे के नाम-

इब्राहिम अली खान
सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अभी करन जौहर की आनेवाली फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहे इब्राहिम भी 2022 में बतौर एक्टर अपना डेब्यू कर सकते हैं।

Confirmed: Ibrahim Ali Khan to make Bollywood debut in Karan Johar's film

शनाया कपूर
शनाया कपूर बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर की बेटी  हैं। शनाया करन जौहर की अगली फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं। करन ने 2020 में शनाया का धर्मा प्रोडक्शन की एक अनाम फिल्म में स्वागत किया था। शनाया पिछले काफी समय से अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में जुटी हुई थीं। 21 साल की शनाया डांसिंग और एक्टिंग की क्लासेस के बाद बाहर भी लगातार स्पॉट की जाती रही हैं।

Shanaya Kapoor Looks Stunning In Green Saree Latest Post Viral On Social  Media - शनाया कपूर ने ग्रीन साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज में शेयर कीं ग्लैमरस  Photos, सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

खुशी कपूर
श्रीदेवी की छोटी बेटी और जहान्वी कपूर की बहन खुशी कपूर इस साल करन जौहर के प्रोडक्शन में बनी किसी फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं। फ़िलहाल वह अमेरिका के एक एक्टिंग स्कूल से एक्टिंग और फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं।

Khushi Kapoor: ने ग्लैमरस अंदाज में कराया फोटोशूट, वायरल हो रहीं तस्वीरें

मानुषी छिल्लर
2017  में मिस वर्ल्ड बनकर भारत का नाम रौशन करने वाली मानुषी छिल्लर फिल्म "पृथ्वीराज" से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।  फिल्म जनवरी 2022 में रिलीज होगी। जिसमें वह अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी।

Manushi Chhillar Hot Pics At YRF Studio Andheri HD Photos - Page 18 of 29 -  YoohToob

यशवर्धन आहूजा
गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा भी अगले साल तक बॉलीवुड उतर सकते हैं। उनकी मां सुनीता आहूजा के मुताबिक, यश के लॉन्च के लिए कुछ लोगों से बात की जा रही है। कोरोना महामारी की वजह से इसमें थोड़ा समय लग गया है लेकिन जल्द ही वह पर्दे पर नजर आ सकते हैं। 

Yashvardhan Ahuja Wiki, Age, Girlfriend, Family, Biography  More – WikiBio

कैरी मिनाटी
भारत के लोकप्रिय यूट्यूबर कैरी मिनाटी आने वाले समय में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ रनवे 36 में काम करते नजर आएंगे। उनका असली नाम अजय नागर है। 

CarryMinati to make Bollywood debut in Amitabh Bachchan, Ajay Devgn's film  MayDay

लक्ष्य

एक्टर यश, करन जौहर की आनेवाली फिल्म "दोस्ताना 2" में आहम रोल निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म में जान्हवी कपूर और कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका निभाने वाले  थे लेकिन कार्तिक के फिल्म छोड़ने से फिल्म रूक गई थी। 


Dostana 2 Cast: Karan Johar introduces Dostana 2 actor Lakshya who will  share screenspace with Kartik Aaryan, Janhvi Kapoor

Created On :   1 Jan 2022 11:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story