मजेदार तथ्य: नीना गुप्ता एनएसडी से संजय मिश्रा की हैं सीनियर

Fun Fact: Neena Gupta is Sanjay Mishras senior from NSD
मजेदार तथ्य: नीना गुप्ता एनएसडी से संजय मिश्रा की हैं सीनियर
बॉलीवुड मजेदार तथ्य: नीना गुप्ता एनएसडी से संजय मिश्रा की हैं सीनियर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपनी आगामी फिल्म वध की तैयारी कर रहीं अभिनेत्री नीना गुप्ता ने साझा किया कि फिल्म के लिए हां कहने की वजह उनके सह-अभिनेता संजय मिश्रा थे। दोनों कलाकार बहुत पीछे चले गए हैं क्योंकि उन्होंने एक ही अभिनय स्कूल - नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) में पढ़ाई की है। दरअसल, नीना एक्टिंग स्कूल से संजय की सीनियर हैं।

फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का एक बीटीएस वीडियो जारी किया है जिसमें दर्शक नीना और संजय को अपने शुरूआती समय और शूटिंग के दिनों के किस्से साझा करते हुए देख सकते हैं। उसी के बारे में बात करते हुए, गुप्ता वीडियो में कहती हैं, मैं वध करना चाहती थी, इसका मुख्य कारण संजय मिश्रा के साथ काम करना था।

एक घटना को याद करते हुए, मिश्रा कहते हैं कि जब उन्होंने पहली बार अपने सह-अभिनेता को देखा तो वे झाड़ियों में गिर गए। संजय आगे कहते हैं, हम दोनों एक ही संस्थान से हैं जो एनएसडी है। नीना जी मेरी सीनियर हैं। जब मैंने नीना गुप्ता को पहली बार एक मौके पर देखा तो उन्हें देखते ही मैं झाड़ियों में गिर पड़ा। मैं और मेरी पत्नी कभी उन्हें तुम नहीं कह सकते थे, मैं उन्हें केवल आप कहता था।

वध की कहानी उन माता-पिता की दर्दनाक यात्रा पर केंद्रित है जो बूढ़े हो रहे हैं और जब उनका बेटा उन्हें छोड़ देता है तो उन्हें किस तरह के संघर्षों का सामना करना पड़ता है। यह पहली बार है जब दर्शक उन्हें डार्क और खतरनाक भूमिका में देखेंगे। जसपाल सिंह संधू और राजीव बरनवाल द्वारा लिखित और निर्देशित वध लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा प्रस्तुत और जे स्टूडियो और नेक्स्ट लेवल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Dec 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story