तेलुगू वेब सीरीज अहा ना पेल्लांता का मजेदार टीजर रिलीज

Funny teaser of Telugu web series Aha Na Pellanta released
तेलुगू वेब सीरीज अहा ना पेल्लांता का मजेदार टीजर रिलीज
टॉलीवुड तेलुगू वेब सीरीज अहा ना पेल्लांता का मजेदार टीजर रिलीज

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक संजीव रेड्डी की आगामी वेब सीरीज अहा ना पेल्लांता के निर्माताओं ने सोमवार को तेलुगु कॉमेडी का टीजर जारी किया। सीरीज, जो एक दूल्हे की एक हास्य कथा है, जिसे अपनी शादी के दिन दुल्हन द्वारा अलग किया जाता है, को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम किया जाना है। तमाडा मीडिया द्वारा निर्मित, आठ एपिसोड की सीरीज में राज तरुण और शिवानी राजशेखर और महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हास्य कलाकारों की एक भीड़ है। इस रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा सीरीज का प्रीमियर जी5 पर 17 नवंबर को होगा।

बहुत सारी भावनाओं से भरी हुई - प्यार, विश्वासघात, दोस्ती, कहानी एक दुल्हन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने पूर्व प्रेमी के साथ मंडप में इंतजार कर रहे दूल्हे को छोड़कर भाग जाती है। कहानी तब सामने आती है जब यह आदमी बदला लेने का फैसला करता है। सीरीज एक विनोदी बदला लेने और एक तर्कहीन शपथ है जो नायक के भाग्य को हमेशा के लिए बदल देती है। अहा ना पेल्लांता रोमांस और कॉमेडी का एक बुद्धिमान मिश्रण है जो रिश्तों पर एक अनूठा रूप लेता है। यह अपने दर्शकों को एक नहीं बल्कि कई सरप्राइज देगा।

जैसा कि टीजर में देखा गया है, सीनू (राज तरुण द्वारा अभिनीत) अपनी मां द्वारा लगाए गए एक अंधविश्वास में विश्वास करता है कि अगर वह किसी लड़की को पसंद करता है या सोचता है तो उसके पिता खतरे में पड़ जाएंगे और उनसे बात करने में कभी सहज नहीं होंगे। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार जब उसकी मुलाकात अपने सपनों की लड़की से होती है और सब कुछ परफेक्ट लगता है। वह दुल्हन द्वारा मंडप पर खड़ा हो जाता है। यहीं से उसका बदला शुरू होता है। बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न के साथ, अहा ना पेल्लांता ढेर सारी हंसी का वादा करता है और एक संपूर्ण भावनात्मक रोलर कोस्टर होगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 Oct 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story