अर्नोल्ड श्वार्जनेगर द्वारा अभिनीत जासूसी सीरीज में नजर आएंगे गेब्रियल लूना

Gabriel Luna to star in detective series starring Arnold Schwarzenegger
अर्नोल्ड श्वार्जनेगर द्वारा अभिनीत जासूसी सीरीज में नजर आएंगे गेब्रियल लूना
हॉलीवुड अर्नोल्ड श्वार्जनेगर द्वारा अभिनीत जासूसी सीरीज में नजर आएंगे गेब्रियल लूना
हाईलाइट
  • अर्नोल्ड श्वार्जनेगर द्वारा अभिनीत जासूसी सीरीज में नजर आएंगे गेब्रियल लूना

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। अभिनेता गेब्रियल लूना हॉलीवुड स्टार अर्नोल्ड श्वार्जनेगर और मोनिका बारबारो द्वारा निर्देशित नेटफ्लिक्स जासूसी सीरीज में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

वैराइटी के अनुसार, सीरीज में नियमित भूमिकाओं में प्रदर्शित होने वाले जे बरुचेल, अपर्णा ब्रिएल, एंडी बकले, मिलन कार्टर, फॉर्च्यून फीमस्टर, बारबरा ईव हैरिस, गेब्रियल लूना, फैबियाना उडेनियो और ट्रैविस वैन विंकल हैं।

इसके अतिरिक्त, निम्नलिखित अभिनेता- डेवोन बोसिक, डेविड चिंचिला, राचेल लिंच, स्टेफनी सी और स्कॉट थॉम्पसन आवर्ती भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

मई 2021 में नेटफ्लिक्स में अनटाइटल्ड स्पाई ड्रामा को आदेश दिया गया था, जिसमें स्ट्रीमर ने एक घंटे के शो को आठ एपिसोड का ऑर्डर दिया था। शो में, जब एक पिता (श्वार्जनेगर) और बेटी (बारबारो) को पता चलता है कि वे दोनों सालों से गुप्त रूप से सीआईए के गुर्गों के रूप में काम कर रहे हैं, तो उन्हें एहसास होता है कि उनका पूरा रिश्ता झूठ है और वे वास्तव में एक दूसरे को बिल्कुल भी नहीं जानते हैं।

रीचर निर्माता निक सैंटोरा ने इस सीरीज को बनाया और श्रोता और कार्यकारी निर्माता के रूप में कार्य किया। श्वार्जनेगर अभिनीत के अलावा कार्यकारी निर्माण करेंगे।

स्काईडांस के डेविड एलिसन, डाना गोल्डबर्ग और बिल बॉस्ट के साथ एडम हिग्स और स्कॉट सुलिवन भी एग्जिक्युटिव प्रोड्युसर हैं।

आईएएनएस

Created On :   22 April 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story