गेम ऑफ थ्रोन्स के अभिनेता अल्फी एलन अपनी बेटी के लिए खरीदना चाहते हैं एक बकरी

Game of Thrones actor Alfie Allen wants to buy a goat for his daughter
गेम ऑफ थ्रोन्स के अभिनेता अल्फी एलन अपनी बेटी के लिए खरीदना चाहते हैं एक बकरी
अभिनेता अल्फी एलन गेम ऑफ थ्रोन्स के अभिनेता अल्फी एलन अपनी बेटी के लिए खरीदना चाहते हैं एक बकरी

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। गेम ऑफ थ्रोन्स के पूर्व स्टार अल्फी एलन अपनी बेटी को एक बकरी दिलाना चाहते हैं, क्योंकि वह इस जानवर से प्यार करती है और चाहती है कि वह उसके जीवन में मौजूद रहे। उन्होंने कहा, मैं सिर्फ एक माता-पिता होने और अपनी बेटी को एक बकरी देने पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं। मैं मजाक नहीं कर रहा हूं, वह बकरियों से प्यार करती है। और एक्वैरियम से भी। मुझे इस बार उसके साथ समय बिताने में मजा आ रहा है, यह बहुत अच्छा है।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, और अपने भविष्य की योजनाओं के बारे में चर्चा करते हुए, वह हंसे, मैं अपनी बेटी के लिए बकरी लाने जा रहा हूं। 35 वर्षीय अभिनेता, जो पॉप स्टार लिली एलेन के छोटे भाई हैं, के बारे में माना जाता है कि वह कलाकार निकोल डेला कोस्टा को डेट कर रहे हैं, लेकिन उन्हें सुर्खियों से दूर रखकर अपने रिश्तों को शुद्ध रखना पसंद हैं।

उन्होंने रेड से कहा, पीछे मुड़कर देखें, तो मेरा एक हिस्सा था जो जानता था कि हमारा रिश्ता लोगों के लिए लिखने के लिए बनाया गया था। लेकिन मैं प्यार में था। और मैं इसके बारे में इस तरह से सोचना नहीं चाहता था। मुझे लगता है अगर पीछे मुड़ कर देखें तो शायद इसके बारे में थोड़ा और सोचना बेहतर होता, तब हम रणनीति बना सकते थे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Sep 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story