दैनिक भास्कर हिंदी: सलमान खान को मारने की प्लानिंग में था ये गैंगस्टर, हैदराबाद में STF ने किया गिरफ्तार

June 10th, 2018

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हरियाणा एसटीएफ ने मोस्ट वांटेड गैंगस्टर संपत नेहरा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, संपत नेहरा सलमान खान को मारने की प्लानिंग कर रहा था। गैंगस्टर को एसटीएफ ने हैदाराबाद से गिरफ्तार किया। पुलिस लगातार संपत नेहरा को ट्रैक कर रही थी, संपत भी सलमान खान की हर गतिविधियों पर नजर बनाए हुए था। संपत नेहरा लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लिए लिए काम करता था। जिस गैंग की तरफ से सलमान को जोधपुर में जान से मारने की धमकी दी गई थी।

 

 

विदेश भागने की प्लानिंग में था संपत

लॉरेंस बिश्नोई गैंग एक खतरनाक गिरोह है। सोशल मीडिया पर भी इस गैंग के लोग काफी एक्टिव रहते हैं । संपत नेहरा के खिलाफ हत्या,सुपारी, अपहरण जैसे कई संगीन मामले दर्ज हैं। संपत नेहरा ने सलमान खान के घर की रेकी भी की थी। संपत सलमान को मारने के बाद विदेश जाने की प्लानिंग कर रहा था । ये गैंग सलमान द्वारा काला हिरण शिकार मामले को लेकर नाराज चल रहा है।  हैदराबाद पुलिस ने नेहरा को 6 जून को गिरफ्तार किया। 

 

बता दें कि इसी साल जब सलमान खान सुनवाई के लिए जोधपुर कोर्ट पहुंचे थे तो गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। नेहरा के खिलाफ हरियाणा, पंजाब, राजस्थान और चंडीगढ़ में आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने बताया कि पिछले कुछ साल से फरार चल रहे नेहरा के सिर पर नकद ईनाम घोषित किया गया था। राजस्थान के चुरू जिले के कलौरी गांव का निवासी गैंगस्टर लारेंस विश्नोई गिरोह का शार्प शूटर था।