बागवानी गेम चेंजर है : सामंथा अक्कीनेनी

Gardening is the game changer: Samantha Akkineni
बागवानी गेम चेंजर है : सामंथा अक्कीनेनी
बागवानी गेम चेंजर है : सामंथा अक्कीनेनी
हाईलाइट
  • बागवानी गेम चेंजर है : सामंथा अक्कीनेनी

हैदराबाद, 26 जुलाई (आईएएनएस) दक्षिणी स्टार सामंथा अक्किनेनी ने बागवानी के महत्व पर एक नोट साझा करते हुए कहा है कि बीज बोना एक बदलाव ला सकता है।

सामंथा ने नोट साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया, साथ ही यह भी बताया कि यह भविष्य में हम सभी की मदद कैसे कर सकता है।

अभिनेत्री ने शुरुआत करते हुए लिखा, गार्डनिंग एक गेम चेंजर है। बीज बोने से परिवर्तन आ सकता है। स्वस्थ खाओ हम यह बहुत बार सुनते हैं .. लेकिन मैं आपको बता रहा हूं स्वस्थ होकर आगे बढ़ो और भी सरल है।

उन्होंने आगे लिखा, इसके लिए बस कुछ समय और थोड़ा प्रयास आवश्यक है। और 2020 भी चाहता है कि हमें अभी भी घर में रहना और सुरक्षित रहना चाहिए, तो मुझे लगता है कि हम प्रबंध कर सकते हैं। अपने घर के किसी भी उपयोगहीन स्थान को खाद्य उद्यान में बदलें। आपकी छत, बालकनी, खिड़की की दीवार आदि .. अगले कुछ हफ्तों में हम एक साथ बढ़ते हैं, अपने अनुभव साझा करते हैं, अपनी गलतियों से सीखते हैं और इसके अंत तक गर्व महसूस करते हैं कि हम खुद को कुछ खिला सकते हैं। और भगवान ना करे अगर फिर से कोई और लॉकडाउन होता है तो हम दुकान से खरीदारी को लेकर पैनिक नहीं होंगे। कौन-कौन है मेरे साथ।

फिलहाल, सामंथा अपने समय का उपयोग बागवानी करने और स्वस्थ भोजन बनाने में कर रही है।

Created On :   26 July 2020 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story