म्यूजिक कम्पोजर इस्माइल दरबार के बेटे से गौहर खान ने किया निकाह , शेयर की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें

म्यूजिक कम्पोजर इस्माइल दरबार के बेटे से गौहर खान ने किया निकाह , शेयर की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें

मुंबई (आईएएनएस)। मॉडल-अभिनेत्री गौहर खान ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी मेहंदी की रस्म की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। अपने पोस्ट के कैप्शन में गौहर ने लिखा कि, मेहंदी की रात आयी! मेरी जान, मेरे भाई असद खान को इस बेहद प्यारे से तोहफे के लिए शुक्रिया, जिसे मैंने पहन रखा है। चार साल पहले उसने मुझे यह तोहफा दिया था। तुम शादी में तो नहीं आ पा रहे हो, लेकिन तुम्हारा प्यार मेरे साथ है। मेरे इस खास दिन पर तुम्हारी भेजी हुई दुआ को पहनना बहुत स्पेशल है। यह आपके लिए है असा भाई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

बता दें कि गौहर तस्वीरों में जरीदार येलो कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। अपने ब्राइडल लुक को उन्होंने सोने की चुड़ियों और बेहद कम मेकअप के साथ कंप्लीट किया था और साथ में सिर को जरी के दुपट्टे से भी ढंक रखा था। गौहर अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार से  25 दिसंबर को निकाह कर लिया हैं, जो कि एक कोरियोग्राफर और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं। वह जाने-माने संगीत निर्देशक इस्माइल दरबार के बेटे हैं।

Gauhar Khan put a mehndi on her husband's name, beautiful pictures surfaced  | गौहर खान ने लगाई पति के नाम की मेहंदी, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें |  Navabharat (नवभारत)

Gauahar Khan Images

Gauahar Khan shows off her mehendi with Zaid Darbar in pics from wedding  bash - Television News

Gauahar Khan wedding

Gauahar Khan and Zaid Darbar wedding

Created On :   25 Dec 2020 3:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story