comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

म्यूजिक कम्पोजर इस्माइल दरबार के बेटे से गौहर खान ने किया निकाह , शेयर की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें


मुंबई (आईएएनएस)। मॉडल-अभिनेत्री गौहर खान ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी मेहंदी की रस्म की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। अपने पोस्ट के कैप्शन में गौहर ने लिखा कि, मेहंदी की रात आयी! मेरी जान, मेरे भाई असद खान को इस बेहद प्यारे से तोहफे के लिए शुक्रिया, जिसे मैंने पहन रखा है। चार साल पहले उसने मुझे यह तोहफा दिया था। तुम शादी में तो नहीं आ पा रहे हो, लेकिन तुम्हारा प्यार मेरे साथ है। मेरे इस खास दिन पर तुम्हारी भेजी हुई दुआ को पहनना बहुत स्पेशल है। यह आपके लिए है असा भाई।

बता दें कि गौहर तस्वीरों में जरीदार येलो कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। अपने ब्राइडल लुक को उन्होंने सोने की चुड़ियों और बेहद कम मेकअप के साथ कंप्लीट किया था और साथ में सिर को जरी के दुपट्टे से भी ढंक रखा था। गौहर अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार से  25 दिसंबर को निकाह कर लिया हैं, जो कि एक कोरियोग्राफर और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं। वह जाने-माने संगीत निर्देशक इस्माइल दरबार के बेटे हैं।

Gauhar Khan put a mehndi on her husband's name, beautiful pictures surfaced | गौहर खान ने लगाई पति के नाम की मेहंदी, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें | Navabharat (नवभारत)

Gauahar Khan Images

Gauahar Khan shows off her mehendi with Zaid Darbar in pics from wedding bash - Television News

Gauahar Khan wedding

Gauahar Khan and Zaid Darbar wedding

कमेंट करें
Y8Gn3
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।