जेरार्ड बटलर निभाएंगे "कॉपशॉप" में पेशेवर हिटमैन की भूमिका, किरदार पर की खुलकर बात

Gerard Butler talks about his role in Copshop
जेरार्ड बटलर निभाएंगे "कॉपशॉप" में पेशेवर हिटमैन की भूमिका, किरदार पर की खुलकर बात
हॉलीवुड स्टार जेरार्ड बटलर निभाएंगे "कॉपशॉप" में पेशेवर हिटमैन की भूमिका, किरदार पर की खुलकर बात
हाईलाइट
  • कॉपशॉप में अपनी भूमिका को लेकर जेरार्ड बटलर ने की बात

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। हॉलीवुड स्टार जेरार्ड बटलर आगामी एक्शन थ्रिलर कॉपशॉप में पेशेवर हिटमैन बॉब विडिक की भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने बताया कि 2018 की द वैनिशिंग में वह अपने किरदार को कैसे देखते है।

हेययूगाइज डॉट कॉम से बात करते हुए, उन्होंने कहा कि मैं इसे प्रतिभा नहीं कहूंगा, लेकिन यह निश्चित रूप से स्वाभाविक है। द वैनिशिंग फिल्म जो मैंने कुछ साल पहले स्कॉटलैंड में बनाई थी, दिलचस्प थी, उस पागलपन के हर हिस्से में तल्लीन होना दिलचस्प था। मेरे पास यह सब है, मेरे पास प्रकाश है, मेरे पास बहुत अंधेरा है, तो विदिक के साथ, यह वही विचार था, जो आप के उस पागल हिस्से में दोहन कर रहा था, वह हिस्सा जो किसी को मार सकता था, या मुक्त कर जा सकता था।

उन्होंने आगे कहा, इसके साथ मजे करना, वह क्षण जब मैं चिल्लाता हूँ, कि आप एक हत्यारे या एक हिटमैन के दिमाग में चढ़ जाते हैं, और इसे यथासंभव गंभीरता और सच्चाई से लेने की कोशिश करते हैं। लेकिन फिर भी आप जाते हैं, मैं इसे मजेदार, और चौंकाने वाला, और दिलचस्प, और अलग-अलग रंग और इसकी कई परतें कैसे बना सकता हूं। चीजों को मजेदार रखने के विषय पर, बटलर ने मजाक में यह भी कहा कि वह मेरिल स्ट्रीप के स्थान पर मम्मा मिया के सीक्वल में कदम रख पाएंगे।

उन्होंने चुटकी ली कि हाँ, शायद मम्मा मिया एक अच्छी शुरुवात होगी। मुझे नहीं पता कि क्या मैं अब भी गा सकता हूँ, मुझे अपनी आवाज पर फिर से काम करना होगा। मुझे लगता है कि मैं शायद ऐसा कर सकता हूँ ।

(आईएएनएस)

Created On :   13 Sep 2021 6:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story