comScore

Web Series: हिट हॉरर मिनी-सीरीज घोउल जल्द ही नए सीजन के साथ वापसी करेगी

Web Series: हिट हॉरर मिनी-सीरीज घोउल जल्द ही नए सीजन के साथ वापसी करेगी

हाईलाइट


डिजिटल डेस्क, मुंबई। निर्देशक पैट्रिक ग्राहम ने अपनी हिट हॉरर मिनी-सीरीज घोउल का सॉलिड सेकंड सीजन तैयार किया है और वह इस कहानी को फिर से देखना चाहेंगे। ग्राहम ने हाल ही में हॉरर श्रृंखला बेताल के साथ ओटीटी पर वापसी की थी, लेकिन घोउल के विपरीत उनके इस शो को उतनी सराहना नहीं मिली।

सीमित सीरीज घोउल में राधिका आप्टे और मानव कौल ने अभिनय किया था। ग्राहम से जब पूछा गया कि क्या वह इस हिट शो को फिर से देखना चाहेंगे तो उन्होंने आईएएनएस से कहा, ठीक है, मैं ऐसा करना पसंद करूंगा।

पाताल लोक की शूटिंग 3 फिल्में करने जैसी थी : इश्वाक सिंह

उन्होंने आगे कहा, मैंने वास्तव में एक सॉलिड दूसरे सीजन की योजना बनाई थी। मैं हमेशा उस कहानी को फिर से देखना पसंद करूंगा, क्योंकि इस तरह की चीजों की एक श्रृंखला है।

इस बीच, ग्राहम नई कहानियों पर काम करने के लिए लॉकडाउन अवधि का उपयोग कर रहे हैं। उन्होंने कहा, लॉकडाउन ने सभी लेखकों को उन परियोजनाओं पर काम करने का बहुत समय दिया है जिन पर वे पहले से ही काम कर रहे हैं या नए प्रोजेक्ट शुरू करने जा रहे हैं। मैंने भी वास्तव में पिछले कुछ सप्ताह से संभावित फिल्मों के लिए नए विचारों पर काम कर रहा हूं।

रक्तांचल के लिए काफी वीडियो देखे, अध्ययन किया: निकितिन

बता दें कि अपने नए शो बेताल के लिए, ग्राहम ने भारतीय पौराणिक कथाओं को खंगाला था। ग्राहम ने बेताल का निर्माण और लेखन किया है और निखिल महाजन के साथ सह-निर्देशन किया है। शो को सुहानी कंवर ने लिखी है।

कमेंट करें
UlNuO