लाल सिंह चड्ढा को लेकर गिप्पी ग्रेवाल ने किया बड़ा खुलासा

Gippy Grewal made a big disclosure about Lal Singh Chaddha
लाल सिंह चड्ढा को लेकर गिप्पी ग्रेवाल ने किया बड़ा खुलासा
बॉलीवुड लाल सिंह चड्ढा को लेकर गिप्पी ग्रेवाल ने किया बड़ा खुलासा
हाईलाइट
  • लाल सिंह चड्ढा को लेकर गिप्पी ग्रेवाल ने किया बड़ा खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता-गायक गिप्पी ग्रेवाल पंजाबी मनोरंजन उद्योग का एक प्रमुख नाम हैं, जो पहले बॉलीवुड फिल्मों में भी दिखाई दिए थे।

फिल्म की शूटिंग के दौरान कई तस्वीरें वायरल हुई थीं, जहां आमिर खान और गिप्पी को एक साथ देखा गया था, इसलिए उत्सुकता बढ़ गई कि क्या गायक फिल्म में अभिनय कर रहें हैं या नहीं।

गिप्पी ने आईएएनएस को बताया, मैं लाल सिंह चड्ढा में कोई कैमियो या कोई किरदार नहीं कर रहा हूं और मैं इस अफवाह को फिर से साफ कर रहा हूं। मुझे पता है कि यह अफवाह कहां से फैल रही है।

उन्होंने आगे कहा, सबसे पहले, मैं उनके काम का प्रशंसक हूं और एक अच्छा दोस्त भी हूं। चूंकि फिल्म का एक बड़ा हिस्सा पंजाब में शूट किया गया था, हम दोपहर के भोजन और एक सामाजिक बैठक के लिए मिले थे। मैं फिल्म के सेट पर भी गया था। इसलिए लोग मानते हैं कि हम एक साथ काम कर रहे हैं। लेकिन, मैं एक अभिनेता के रूप में लाल सिंह चड्ढा का हिस्सा नहीं हूं।

गिप्पी इससे पहले सेकेंड हैंड हसबैंड, लखनऊ सेंट्रल जैसी हिंदी फिल्मों में नजर आए थे और फिल्म कॉकटेल के गाने अंग्रेजी बीट से सुर्खियां बटोरी थीं।

हालांकि, वर्तमान में वह अपनी नवीनतम रिलीज हुई पंजाबी फिल्म मां में व्यस्त हैं, जिसमें उन्होंने न केवल अभिनय किया, बल्कि फिल्म का निर्माण भी किया।

एक और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने फिल्म में शीर्षक भूमिका निभाई।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 May 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story