गिप्पी ग्रेवाल अपने बेटे के साथ नई पंजाबी फिल्म में आएंगे नजर

Gippy Grewal will be seen with his son in a new Punjabi film
गिप्पी ग्रेवाल अपने बेटे के साथ नई पंजाबी फिल्म में आएंगे नजर
पंजाबी सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल अपने बेटे के साथ नई पंजाबी फिल्म में आएंगे नजर
हाईलाइट
  • गिप्पी ग्रेवाल अपने बेटे के साथ नई पंजाबी फिल्म में आएंगे नजर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पंजाबी सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल नई पंजाबी फिल्म के टाइटल की घोषणा जल्द करेंगे। जिसमें वह अपने बेटे शिंदा ग्रेवाल के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे।

शिंदा को हाल ही में दिलजीत दोसांझ-स्टारर, हौंसला रख में देखा गया था।

लेखक-अभिनेता नरेश कथूरिया द्वारा लिखित फिल्म, अमरप्रीत छाबड़ा द्वारा निर्देशित की जाएगी, और जुलाई और अगस्त 2022 के बीच फ्लोर पर जाएगी। यह फरवरी, 2023 में रिलीज होगी।

नरेश कथूरिया कैरी ऑन जट्टा 1 और 2, मंजे बिस्त्रे 2, चंडीगढ़ अमृतसर चंडीगढ़, बेस्ट ऑफ लक, भाजी इन प्रॉब्लम, वेख बारातं चलियां, मिस्टर एंड मिसेज 420 जैसी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, गिप्पी ने कहा कि पंजाबी सिनेमा बहुत प्रगति कर रहा है और न केवल पूरे भारत में बल्कि विदेशों में भी इसके प्रशंसक बढ़ रहे हैं और यूडली फिल्म्स वास्तव में क्षेत्रीय प्रतिभाओं के साथ गुणवत्ता वाली फिल्मों का सह-निर्माण करके इस आंदोलन को जोड़ना चाहता है। मुझे खुशी है कि हम साथ काम करेंगे।

निर्देशक अमरप्रीत छाबड़ा ने कहा कि पंजाबी सिनेमा में सहयोग को बढ़ावा देना और एक बेहतरीन टीम के साथ काम करना बहुत अच्छा अहसास है जो वास्तव में उद्योग में नए विचारों के पुनरुत्थान को जोड़ना चाहता है।

आईएएनएस

Created On :   20 April 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story