ग्लिसरीन, शराब नहीं : अभिलाष ने सेट पर शराबी की भूमिका निभाने के राज खोले

Glycerin, not alcohol: Abhilash reveals secrets of playing drunk on sets
ग्लिसरीन, शराब नहीं : अभिलाष ने सेट पर शराबी की भूमिका निभाने के राज खोले
मनोरंजन ग्लिसरीन, शराब नहीं : अभिलाष ने सेट पर शराबी की भूमिका निभाने के राज खोले

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता और होस्ट अभिलाष थपलियाल, जो वर्तमान में अश्विनी अय्यर तिवारी की सीरीज फाडू में नजर आ रहे हैं, ने एक शराबी की भूमिका निभाने के बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्हें इस भूमिका के लिए ग्लिसरीन की एक बोतल दी गई थी।

द एस्पिरेंट्स के अभिनेता वेब सीरीज में एक गरीब शराबी रॉक्सी का किरदार निभा रहे हैं। अभिनेता को साकिब सलीम और तापसी पन्नू अभिनीत दिल जंगली जैसी फिल्में करने और एंटरटेनमेंट की रात और कॉमेडी सर्कस जैसे शो करने के लिए जाना जाता है।

वह द कपिल शर्मा शो में एक विशेष अतिथि के रूप में वेब श्रृंखला की टीम के साथ दिखाई दिए, जिसमें सैयामी खेर, पावेल गुलाटी और अश्विनी अय्यर तिवारी शामिल थे। शो के होस्ट कपिल शर्मा से बातचीत के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें प्रोड्यूसर्स ने शराब की बोतल दी तो उन्होंने जवाब दिया, हां, मुझे बोतल मिली थी, लेकिन वो ग्लिसरीन की थी, शराब की नहीं।

पावेल गुलाटी ने मजाक में कहा कि कैसे अभिलाष के पास ग्लिसरीन के लिए एक अलग बजट था क्योंकि वह कभी भी ग्लिसरीन के बिना सेट पर नहीं गए थे।

अभिलाष ने आगे कहा, मेरा किरदार एक शराबी का है, लेकिन दूसरी तरफ, मैं मद्यपान नहीं करता हूं। और अश्विनी मैम इस बारे में बहुत सटीक थीं कि चरित्र कैसा दिखता है, इसलिए मैंने इसे स्क्रीन पर देखने के लिए सोचा कि कैरेक्टर कैसा दिखता है -- वह बहुत पीता है, इसलिए शराब की दुकान खुलने से पहले ही वह गेट पर इंतजार कर रहा है। उसकी आंखों में थोड़ी चमक है इसलिए उसे पाने के लिए मैंने ग्लिसरीन का इस्तेमाल किया।

उनकी तारीफ करते हुए, सह-कलाकार सैयामी ने साझा किया, अभिलाष एक शराबी की भूमिका निभा रहे हैं, इसलिए जब भी हम पावेल की वैनिटी में बैठते थे, तो सेट पर लोग उन्हें पहचान नहीं पाते थे और यह सोचकर उन्हें बाहर निकालने की कोशिश करते थे कि वह कोई बेतरतीब आदमी है, उसका लुक यथार्थवादी था।

द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Dec 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story