गोविंदा ने डीआईडी सुपर मॉम्स के कंटेस्टेंट का सपना पूरा किया

Govinda fulfills the dream of being a contestant of DID Super Moms
गोविंदा ने डीआईडी सुपर मॉम्स के कंटेस्टेंट का सपना पूरा किया
बॉलीवुड गोविंदा ने डीआईडी सुपर मॉम्स के कंटेस्टेंट का सपना पूरा किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने 1987 की फिल्म खुदगर्ज के अपने लोकप्रिय ट्रैक आप के आ जाने से पर डांस करके डीआईडी सुपर मॉम्स की प्रतियोगी रिद्धि तिवारी का सपना पूरा किया। रिद्धि लखनऊ से हैं। उन्होंने अपने प्रदर्शन से जजों के साथ-साथ गोविंदा को भी प्रभावित किया। दरअसल भाग्यश्री ने गोविंदा को बताया कि शो में सभी रिद्धि को लेडी गोविंदा कहकर बुलाते हैं।

रिद्धि की मासूमियत और उनके डांस मूव्स के लिए उनकी प्रशंसा करते हुए गोविंदा ने कहा: मैं लखनऊ के लोगों से मिलकर हमेशा खुश रहता हूं क्योंकि मुझे वे बहुत प्यारे और मासूम लगते हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से उनसे प्यार करता हूं।

उन्होंने आगे कहा, वह वास्तव में बहुत उत्साही हैं और जब नृत्य के प्रति उनके जुनून की बात आती है, तो उनका स्वभाव बच्चों जैसा है और मुझे उनके बारे में यह पसंद है। उन्होंने आज वास्तव में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और उनके भाव धमाकेदार थे। मैं वास्तव में कहना चाहूंगा कि उसकी तरह हमें भी अपने अंदर के बच्चे को जिंदा रखना चाहिए। जी टीवी पर प्रसारित होने वाले डीआईडी सुपर मॉम्स के जजों के पैनल में रेमो डिसूजा, भाग्यश्री दासानी और उर्मिला मातोंडकर हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Aug 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story