comScore

गोविंदा के भांजे, अभिनेता-गायक विनय आनंद ने गाया हरे कृष्णा हरे राम

June 06th, 2020 17:00 IST
 गोविंदा के भांजे, अभिनेता-गायक विनय आनंद ने गाया हरे कृष्णा हरे राम

हाईलाइट

  • गोविंदा के भांजे, अभिनेता-गायक विनय आनंद ने गाया हरे कृष्णा हरे राम

पटना/मुंबई, 6 जून (आईएएनएस)। अनलॉक-1 में अभिनेता गोविंदा के भांजे बॉलीवुड अभिनेता और गायक विनय आनंद का गाया गाना हरे कृष्णा हरे राम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस गीत को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

फ्लाइंग हॉर्सेस म्यूजिक इंटरटेंमेंट पर रिलीज किया गया यह गाना मस्ती से भरा है।

गाना रिलीज के साथ वायरल हो रहा है। इस गाने के जरिए विनय आनंद अपने प्रशंसकों से जिंदगी पूरी जिंदादिली से गुजारने को प्रेरित करते नजर आ रहे हैं।

हिंदी फिल्म आमदनी अठन्नी खर्चा रूपैया, लो मैं आ गया जैसी फिल्मों से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले विनय आनंद ने इस गाने के ू्नमें कहा, गाना बेहद खूबसूरत है। यह श्रोताओं के मूड को लाइट करेगा। लॉकडाउन के बोरियत से उबारने में सहायक है और लोगों को प्रेरित करने वाला है कि वे अपनी लाइफ बहुत मजे से गुजारे।

विनय ने बताया, गाने का संगीत बेहद कर्णप्रिय है। यह लोगों को पसंद भी आ रही है।

उन्होंने अपने अंदाज में गीत के बोल के साथ कहा, किसी से ना शिकायत किसी से ना गिला है जी लो यारो खुलकर मौका ऐसा मिला है छोड़-छाड़ के टेंशन वेंशन शुरू करो काम हरे कृष्णा हरे राम।

गाना हरे कृष्णा करे राम को खुद विनय आनंद ने अपनी आवाज में गाया है। इस गीत को सत्यम शिवम ने लिखा है। संगीतकार देव चैहान हैं। मिक्सिंग का काम शिशिर पांडे और पीआरओ रंजन सिन्हा ने किया है। विनय पहले भी कई गाने गा चुके हैं।

कमेंट करें
D5tol