बहुप्रतीक्षित फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग: कपिल के डेविल्स की उपस्थिति में हुई 83 की भव्य ओपनिंग

December 24th, 2021

हाईलाइट

  • कपिल के डेविल्स की उपस्थिति में हुई 83 की भव्य ओपनिंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कपिल के डेविल्स बुधवार की रात मुंबई में साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के लिए अपनी पत्नियों के साथ रेड कार्पेट पर पहुंचे थे। कार्यक्रम की शुरुआत में रणवीर सिंह ने अपने 83 सह-कलाकारों और 1983 विश्व कप विजेता क्रिकेट टीम के मुस्कुराते हुए सदस्यों को बधाई दी।

रणवीर की पत्नी और फिल्म की सह-निर्माता दीपिका पादुकोण ने अपने आकर्षक लुक, लहराते बालों, ऑफ-शोल्डर ब्लैक गाउन और डायमंड नेकलेस से सबका दिल जीत लिया। दीपिका ने 1983 की टीम के कप्तान कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका भी निभाती हैं।

उन्हें कंपनी देते हुए उनके पिता, बैडमिंटन के दिग्गज प्रकाश पादुकोण, मां उज्जला और बहन अनीशा भी वहां पहुंचे।

रेड कार्पेट पर फिल्म के निर्देशक कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर, क्रिकेट आइकन सुनील गावस्कर (पत्नी मार्शनील के साथ) और कपिल देव (वास्तविक जीवन की रोमी देव के साथ) और उनकी टीम के साथी दिलीप वेंगसरकर, कृष्णमाचारी श्रीकांत , संदीप पाटिल , मदन लाल, सैयद किरमानी, रवि शास्त्री, रोजर बिन्नी, कीर्ति आजाद और बलविंदर सिंह संधू भी वहां पहुंचे।

फिल्म के कलाकारों में पंकज त्रिपाठी (टीम मैनेजर पीआर मानसिंह), हार्डी संधू (मदन लाल), साहिल खट्टर (सैयद किरमानी), साकिब सलीम , अम्मी विर्क (बलविंदर संधू), जीवा (कृष श्रीकांत), जतिन सरना (यशपाल शर्मा), और धैर्य करवा (रवि शास्त्री) भी वहां पहुंते थे।

सेलिब्रिटीज में करण जौहर, आयुष्मान खुराना और पत्नी ताहिरा कश्यप, पूजा हेगड़े, वाणी कपूर, आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी और फैमिली मैन 2 स्टार प्रिया मणि थीं।

 

आईएएनएस