दैनिक भास्कर हिंदी: रंधावा ने इस बात की पुष्टि, लाइव कॉन्सर्ट के दौरान हुआ था हमला

July 31st, 2019

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गायक गुरु रंधावा ने मंगलवार को इस बात की पुष्टि की कि दर्शकों द्वारा कनाडाई शहर वैंकूवर में उनके लाइव कॉन्सर्ट में एक सदस्य द्वारा हमला किया गया था।

गायक ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट लिखा है, जिसमें कहा गया है कि वह "घर पर अब मैं सुरक्षित महसूस कर रहा हूं" और रविवार रात को एक "पंजाबी व्यक्ति" द्वारा उसके माथे पर मुक्का मारने के बाद उसकी दाहिनी भौं पर चार टांके लगे थे। रंधावा द्वारा शेयर की गई तस्वीर में वे पट्टी के साथ दिखाई दे रहे हैं। 

"गुरु अपने दाहिने भौं और मेगा-सफल यूएसए / कनाडा दौरे पर चार टांके के साथ भारत में वापस आ गया है। यह घटना 28 जुलाई को वैंकूवर में हुई। जब कॉन्सर्ट के दौरान गुरु ने एक पंजाबी व्यक्ति को मंच पर नहीं आने के लिए कहा।

"वह आदमी बार-बार मंच पर आने की कोशिश कर रहा था और फिर उसने हर किसी के साथ लड़ना शुरू कर दिया। वह स्थानीय प्रमोटर सुरिंदर सांघेरा के लिए जाना जाता था, जिन्होंने उसे शो के दौरान दूर भेज दिया। लेकिन अंत में जब गुरु ने शो खत्म किया और जा रहे थे। मंच पर उस पंजाबी आदमी ने आकर उसके चेहरे पर एक मुक्का मारकर उसे जोर से मारा, जिसके कारण गुरु के भौं पर चोट आई और खून निकलने लगा।  

बता दें रंधावा को 'लाहौर', 'पटोला', 'हाई रेटेड गबरू', 'डारू वारगी', 'रात कमाल है', 'सूट' जैसे चार्टबस्टर्स के लिए जाना जाता है। हाल ही में, गायक ने पिटबुल के सहयोग से एक गीत 'धीरे धीरे से' जारी किया।