बॉलीवुड तक पहुंचा ज्ञानवापी मस्जिद विवाद, कन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत ने दिया बयान 

कन्ट्रोवर्सी क्वीन का बयान बॉलीवुड तक पहुंचा ज्ञानवापी मस्जिद विवाद, कन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत ने दिया बयान 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ का जोरो-शोरो से प्रमोशन कर रही है। इसी दौरान एक्ट्रेस वाराणसी पहुंचते ही मीडिया ने जब ज्ञानवापी मस्जिद विवाद में मिले शिवलिंग के दावों पर प्रश्न किये तो कंगना ने खुलकर अपना जवाब दिया। रनौत का ये जवाब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं।

भारत में इन दिनों वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद विवादों के बीच चल रहा है। जब कंगना अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए टीम और कलाकारों के साथ वाराणसी पहुंची, उन्होंने वहां पर काशी विश्वनाथ मंदिर में भगवान की पूजा-अर्चनी की। इसी बीच, जब मीडिया ने एक्ट्रेस से ज्ञानवापी मस्जिद में मिले शिवलिंग पर प्रश्न किए तो बड़ी शालिनता के साथ जवाब दिया और कहा कि जैसे मथुरा के कण-कण में भगवान कृष्ण हैं, जैसे अयोध्या के कण-कण में राम हैं, वैसे ही काशी के कण-कण में महादेव बसते हैं। इसके बाद कंगना ने हर-हर महादेव के नारे लगाए। 

आपको बता दे कि बीते कुछ दिनों से  एक्ट्रेस अगल-अलग स्थानों पर जाकर फिल्म को प्रमोशन कर रहीं हैं। इसी के चलते अब कंगना वाराणसी पहुंची हैं। इस दौरान उनके साथ उनके को स्टार अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी मौजूद रही हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस जबरदस्त एक्शन में नजर आएंगी और काफी चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Created On :   19 May 2022 11:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story