comScore

हैल बेरी ने प्रवासी परिवार के लिए मांगी मदद

June 02nd, 2020 19:01 IST
 हैल बेरी ने प्रवासी परिवार के लिए मांगी मदद

हाईलाइट

  • हैल बेरी ने प्रवासी परिवार के लिए मांगी मदद

लॉस एंजेलिस, 2 जून (आईएएनएस)। अभिनेत्री हैल बेरी ने सोशल मीडिया का सहारा लेकर अपने फॉलोअर्स से एक प्रवासी परिवार के लिए मदद की मांग की है, जिनकी दुकान बीते सप्ताहांत में शहर में हुए प्रदर्शनों में लूट ली गई व इसके बाद जला दी गई। यह परिवार अब काफी संघर्षमय जीवन बिता रहा है।

डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, 53 वर्षीय अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नेड हारूनियन के बारे में पोस्ट किया, जो 81 वर्षीय एक अप्रवासी नागरिक हैं। मेलरोस पर इनकी दुकान को तबाह कर दिए जाने के बाद इन्होंने अपना काफी कुछ खो दिया। उन्होंने अपने फॉलोअर्स को एक फंडरेजर के तहत दान देने का आग्रह किया है, ताकि उनकी दुकान को पुनर्निर्मित करने के लिए खर्च का वहन किया जा सके।

अभिनेत्री ने लिखा, एक 81 वर्षीय पिता और बिजनेस के मालिक नेड हारूनियन की अपनी मेलरोस की दुकान थी, जिसे इस सप्ताहांत में लूटने के बाद जलाकर ध्वस्त कर दिया गया।

उन्होंने आगे कहा, वह 1985 में यहां आए और अपनी जिंदगी के तीस साल इस व्यवसाय और समुदाय में लगा दिए। हाल ही में उनकी मृत पत्नी के गहने भी चोरी कर लिए गए।

हैल आगे लिखती हैं, लॉस एंजेलिस, मुझे पता है कि चीजें अभी ठीक नहीं है, लेकिन मैं उम्मीद करती हूं कि हम इस शख्स की मदद करने के लिए एक मिनट का वक्त जरूर निकाल पाएंगे। अगर हो सकें, तो जरूर दान दें।

अश्वेत अमेरिकी जॉर्ज फ्लॉयड की पुलिस हिरासत में मौत हो जाने के बाद यहां हिंसा का माहौल है। पिछले हफ्ते मिनेसोटा के मध्य-पश्चिमी अमेरिकी राज्य में एक श्वेत पुलिस अधिकारी को सात मिनट तक जॉर्ज के गले पर घुटने रखते हुए देखा गया। इस वीडियो के वायरल हो जाने के बाद अमेरिका के विभिन्न शहरों में प्रदर्शन और दंगे हो रहे हैं।

कमेंट करें
cdjIT