हाई टी पार्टी में हंसिका ने मंगेतर संग जमकर लगाए ठुमके, व्हाइट और पिंक थीम पर हुआ पोलो मैच फंक्शन, जयपुर में लेंगी सात फेरे 

Hansika danced fiercely with fiance at ET party
हाई टी पार्टी में हंसिका ने मंगेतर संग जमकर लगाए ठुमके, व्हाइट और पिंक थीम पर हुआ पोलो मैच फंक्शन, जयपुर में लेंगी सात फेरे 
हंसिका शादी हाई टी पार्टी में हंसिका ने मंगेतर संग जमकर लगाए ठुमके, व्हाइट और पिंक थीम पर हुआ पोलो मैच फंक्शन, जयपुर में लेंगी सात फेरे 

डिजिटल डेस्क मुंबई। एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस की शादी जयपुर के 450 साल पुराने मुंडोता फोर्ट में हो रही हैं। वहीं उनकी शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। शुक्रवार रात को सूफी नाइट का आयोजन किया गया था। इसमें राजस्थानी लोक कलाकारों की धुन पर शादी में पहुंचे खास मेहमान एंजॉय करते नजर आए। वहीं बीते दिन मुंडोता फोर्ट में पोलो मैच रखा  गया। जिसमें हंसिका व्हाइट ड्रेस में कार पर सवार होकर पोलो ग्राउंड पहुंची। जहां उनके साथ उनके फ्रेंड्स और फैमिली को लोग भी नजर आएं।  

इस थीम पर हुआ पोलो मैच फंक्शन
जयपुर के मुंडोता फोर्ट पर कल शाम 4 बजे पोलो मैच रखा गया। वहीं फंक्शन की थीम पिंक और व्हाइट रंग रखी गई थी। पार्टी में सब पिंक और व्हाइट ड्रेस में नजर आए। वहीं हंसिका और उनके मंगेतर ने व्हाइट रंग के आउटफिट में नजर आए। साथ ही सारे मेहमान गुलाबी रंग के आउटफिट में पार्टी में पहुंचे।

मंगेतर के साथ लगाए ठुमके
पोलो मैच के दौरान हाई-टी पार्टी का भी आयोजन किया गया। जिसमें हंसिका ने मंगेतर सोहेल संग जमकर डांस करती नजर आईं। कपल के साथ  मेहमानों ने भी जमकर मजे किये। हांसिका पार्टी में बेहद ही खूश नजर आ रहीं थी। वहीं अब हंसिका और सोहेल की शादी में उनके परिवार के सदस्यों के साथ ही बॉलीवुड और हॉलीवुड के स्टार भी जयपुर पहुंच रहे हैं। ऐसे में खास मेहमानों के स्वागत के लिए होटल के कमरों में हंसिका और सोहेल की तरफ से मैसेज कार्ड और गिफ्ट रखे गए हैं।

हाथी, घोड़े और ऊंट के साथ हुई एंट्री
हाई-टी पार्टी में हंसिका और मंगेतर सोहेल ने हाथी, घोड़े और ऊंट के साथ पूरे शाही अंदाज में पोलो ग्राउंट में एंट्री की। पार्टी में मौजूद मेहमान इस दौरान जमकर नाचे।हंसिका की शादी की रस्में पिछले हफ्ते मुंबई में माता की चौकी के साथ शुरू हुए थे। मेहंदी सेरेमनी को ऑर्गेनाइज किया गया था। साथ ही बैचलर पार्टी को भी सेलिब्रेट की गई। इस पार्टी को उन्होंने ग्रीस में मनाया था। जिसका वीडियो भी हंसिका ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

जयपूर में लेंगी सात फेरे
हंसिका मोटवानी मुंबई से दूर जयपुर डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहीं हैं। उनकी शादी जयपुर के 450 साल पुराने किले  मुंडोता फोर्ट में हो रही हैं। मुंडोता फोर्ट और पैलेस जयपुर से 23 किलोमीटर दूर अरावली की पहाड़ियों के बीच बना हुआ है। मुंडोता फोर्ट में 4 दिसंबर को होने वाली हंसिका मोटवानी की शादी में पहुंचने वाले मेहमानों का राजस्थानी अंदाज में स्वागत किया जाएगा।

  

Created On :   4 Dec 2022 5:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story