3 साल पूरे होने पर हप्पू की उलटन पलटन की कास्ट बेहद उत्साहित

Happu Ki Ultan Paltan Cast Excited On 3 Years Completion
3 साल पूरे होने पर हप्पू की उलटन पलटन की कास्ट बेहद उत्साहित
मुंबई 3 साल पूरे होने पर हप्पू की उलटन पलटन की कास्ट बेहद उत्साहित

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कॉमेडी शो हप्पू की उलटन पलटन को तीन साल पूरे हो गए हैं और यह पूरी कास्ट और क्रू के लिए एक बड़ी उपलब्धि बनकर आया है। उन्होंने इन वर्षों के बारे में विचार साझा किए और बताया कि उन्हें सिटकॉम के बारे में सबसे ज्यादा क्या पसंद है। दरोगा हप्पू सिंह की भूमिका निभा रहे अभिनेता योगेश त्रिपाठी ने 3 साल पूरे करने पर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, व्यक्तिगत रूप से, हप्पू की उलटन पलटन एक जीवन बदलने वाला अनुभव है। यह शो मेरी सफल यात्रा का एक जीवंत उदाहरण है।

मुझे गर्व महसूस होता है जब देश भर के प्रशंसक योगेश के बजाय मुझे हप्पू के रूप में संदर्भित करते हैं। यह संभावित रूप से दर्शकों के साथ चरित्र के मजबूत संबंध के बारे में भी बात करता है, लेकिन शो को बनाने में शामिल टीम की कड़ी मेहनत को भी स्वीकार करता है। दबंग दुल्हनिया राजेश की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री कामना पाठक साझा करती हैं, शुरू से ही, मुझे एक मजबूत भावना थी कि यह शो कई मानक बनाएगा। मेरी उम्मीदों को वास्तविकता में बदलना एक अपूरणीय भावना है। राजेश मुझे बहुत प्रिय है क्योंकि इसने मुझे इस उद्योग में एक विशेष पहचान दी है। मुझे वास्तव में राजेश की भूमिका निभाने और इस चरित्र को चित्रित करते हुए मजा आता है।

अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी द्वारा अभिनीत कटोरी अम्मा अपने उत्साह को रोक नहीं पा रही हैं। वह कहती हैं, मैं इस उद्योग में लगभग चार दशकों से हूं और मैंने कई किरदार निभाए हैं, लेकिन कटोरी अम्मा हमेशा मेरी सबसे पसंदीदा भूमिका रहेगी। ये तीन साल किसी रोलर कोस्टर की सवारी से कम नहीं रहे हैं, जैसा कि हमने एक टीम के रूप में सामना किया है। एक वैश्विक महामारी और फिर भी हमारे दर्शकों को हंसाने के लिए एक ही आदर्श वाक्य के साथ मजबूत हुआ है। तीन साल का टीम वर्क, रचनात्मकता, हंसी और पागलपन के लिए बधाई। हप्पू की उल्टी पल्टन एंड टीवी पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

Created On :   5 March 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story