दैनिक भास्कर हिंदी: मिर्जापुर 2: हर्षिता गौर के​ लिए मुश्किल हो रहा शूटिंग करना, जानें क्यों?

June 4th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। फेमस वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के पहले सीजन की सफलता के बाद दूसरे सीजन की शूटिंग की जा रही है। इस क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज के पहले पार्ट में पकंज त्रिपाठी, अली फजल, विक्रांत मेस्सी, श्रेया पिलगांवकर और हर्षिता गौर थी। इसके दूसरे पार्ट में भी इन एक्टर्स का दबदबा कायम है। हालही में एक्ट्रेस ​हर्षिता गौर ने इस सीरीज को लेकर इंटरेस्टिंग बात कही।

एक्ट्रेस हर्षिता गौर ने बताया कि इस सीरीज़ की शूटिंग क्रेजी लेवल तक पहुंच गई है। उन्होंने बताया कि काम के सिलसिले में वे अक्सर मुम्बई से आना जाना करती हैं। यह उनके लिए काफी मुश्किल साबित होता है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि  ''इसकी शूटिंग क्रेजी लेवल पर पहुंच गई है। सेट पर मेरे घुटनों में चोट लग गई। मैं काम के सिलसिले में ट्रैवल करती हूं और फिर सीधे मुंबई में मिर्जापुर 2 के सेट पर पहुंचती हूं।''

वहीं हर्षिता जल्द ही तेलुगू फिल्म 'फलकनुमा दास' से फिल्मों में ​डेब्यू करने वाली हैं। यह उनकी पहली फिल्म है, इसलिए इसे लेकर वे बहुत उत्साहित हैं। इस फिल्म के बारे में उनका कहना है कि ''ये पहली फिल्म है, जो मुझे ऑफर हुई। इसलिए मैंने इसे करने के लिए हामी भर दी।'' इस फिल्म की भाषा को लेकर भी उन्हें कठिनाई का सामना करना पड़ा। उन्होंने बताया कि ''स्क्रिप्ट समझने के लिए, उसके इमोशन्स को जानने के लिए भाषा समझ आना बहुत ज़रूरी है।'' बता दें हर्षिता जल्द ही वेब सीरीज़ Sacred Games 2 में भी नज़र आएंगी।