comScore

प्रियंका-निक की हुई सगाई! फिल्म भारत के डायरेक्टर अली अब्बास ने बताई असल वजह

July 28th, 2018 10:37 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आज हर तरफ बस इस देसी गर्ल की खबरें हैं। चाहे मैगजीन हो, न्यूज पेपर हो या फिर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, सभी पर इंटरनेशनल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा सुर्खियां बंटोर रही हैं। आप ये जानने के लिए बेताब होंगे की आखिर प्रियंका चोपड़ा यानी पीसी की सुर्खियां में आने की असल वजह क्या है? तो कोई न, हम आपको बता रहे हैं कि पीसी की वो खास वजह जो आज हर किसी की जुबां पर बनी हुई है। 

Image result for प्रियंका और निक जोनस

दरअसल पहले तो पीसी फिल्म भारत को छोड़ने की वजह से सुर्खियों में आई लेकिन कुछ देर बाद ही उनकी शादी और सगाई की खबर सुनाई आनी शुरू हो गई। जी हां, आप भी शायद सुनकर थोड़ा तो चौंक ही गए होंगे। वैसे भी पिछले कुछ हफ्तों की बात करें तो पीसी अपने अमेरिकन बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ अफेयर को लेकर खबरों में थी।

Image result for पीसी की सगाई

इसी बीच निक जोनस के साथ सगाई करने और निक के साथ जल्द ही शादी करने वाला फैसला सबको चौंकाने जैसा है। इसकी एक वजह निक जोनस को भी माना जा रहा है। निक एक पॉप सिंगर हैं जिनकी उम्र महज 25 साल है। जबकि प्रियंका ने हाल ही में अपना 36वां जन्मदिन मनाया है।

Image result for प्रियंका चोपड़ा गोवा फोटोज


सुबह से हर जगह उनकी शादी और सगाई की खबर सुनाई पड़ने लगी। एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा ने अपने अमेरिकन बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ सगाई कर ली है और जल्द ही शादी करने वाली हैं। वहीं एक विदेशी मैगजीन की रिपोर्ट के मुताबिक निक जोनस, प्रियंका को अपने नाम की अंगूठी पहना चुके हैं और दोनों अक्टूबर में शादी प्लान कर रहे हैं।

Related image

खबर ये भी है कि पीसी के लिए अंगूठी खरीदने के लिए निक ने पूरा टिफनी स्टोर बंद करवा ही दिया था। इसके अलावा मैगजीन में ये भी कहा गया है कि पीसी के बर्थडे पर निक ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया। "वो लोग बहुत खुश हैं... उनके के परिवार और दोस्तों ने उन्हें ऐसा कभी नहीं देखा और वो लोग उनके लिए बहुत उत्साहित हैं। वो यकीनन प्रियंका के लिए सीरियस हैं"। 

Related image


पहले सलमान खान स्टारर फिल्म भारत के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने ट्वीट में लिखी बात भी इसी ओर इशारा कर रही है। अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर पर लिखा, "जी हां, प्रियंका चोपड़ा अब भारत फिल्म का हिस्सा नहीं है और इसकी वजह बहुत-बहुत खास है... उन्होंने हाल ही में निक के साथ अपने इस फैसले के बारे में बताया और हम उनके लिए बहुत खुश हैं...टीम भारत प्रियंका को ढेर सारा प्यार और खुशियां देती है"। 


अली अब्बास जफर ने बड़ी ही समझदारी से अपनी लाइन में 'निक' शब्द का इस्तेमाल किया है। तो अगला सवाल लोगों के मन में ये है कि कहीं वो खास वजह दोनों (पीसी-निक) की शादी तो नहीं है? वैसे भी निक जब इंडिया आए थे तभी प्रियंका और उनके हाथों की रिंग फिंगर में एक जैसी डिजाइन की अंगूठिंया स्पॉट की गई थीं। भारतीय मीडिया ने तभी उनकी सगाई के कयास लगा लिए थे और कहा था कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

कमेंट करें
BfULn