हिमांशी खुराना करेंगी गिप्पी ग्रेवाल और नीरू बाजवा के साथ स्क्रीन शेयर, कहा- ये अब तक का सबसे प्यारा सफर है

Himanshi Khurana says happy to work with Gippy Grewal and Neeru Bajwa
हिमांशी खुराना करेंगी गिप्पी ग्रेवाल और नीरू बाजवा के साथ स्क्रीन शेयर, कहा- ये अब तक का सबसे प्यारा सफर है
Film "Shava Ni Girdhari Lal" हिमांशी खुराना करेंगी गिप्पी ग्रेवाल और नीरू बाजवा के साथ स्क्रीन शेयर, कहा- ये अब तक का सबसे प्यारा सफर है
हाईलाइट
  • हिमांशी खुराना : गिप्पी ग्रेवाल
  • नीरू बाजवा के साथ काम करके खुश हूं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री हिमांशी खुराना आगामी पंजाबी फिल्म शावा नी गिरधारी लाल में अभिनेता-गायक गिप्पी ग्रेवाल और नीरू बाजवा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। वह अपने सह-कलाकारों को शानदार के रूप में टैग करती हैं और उनके साथ अभिनय करके खुश हैं।

हिमांशी ने कहा, मुझे बहुत खुशी है कि मैं गिप्पी सर और नीरू बाजवा मैम जैसे प्रशंसित और शानदार कलाकारों के साथ काम कर रही हूं। मुझे उनके सभी गाने और फिल्में पसंद हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत अच्छी है और मैंने तुरंत हां कर दी थी। बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं हिमांशी इस सफर को प्यारा बताती हैं।

यह अब तक एक प्यारी सवारी रही है। मैं दर्शकों द्वारा इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। यह दिसंबर में रिलीज होगी और मुझे यकीन है कि लोग इसे पसंद करेंगे। यह पूरे परिवार के साथ देखी जाने वाली फिल्म है और मैं उत्साह में फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता सकती। सभी की जिंदगी में प्यार और रोशनी हो। यह फिल्म 17 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

(आईएएनएस)

Created On :   1 Sep 2021 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story