हिमेश रेशमिया ने इंडियन आइडल 13 की प्रतियोगी को कहा विशु की वीनू

Himesh Reshammiya calls Indian Idol 13 contestant Vishus Veenu
हिमेश रेशमिया ने इंडियन आइडल 13 की प्रतियोगी को कहा विशु की वीनू
बॉलीवुड हिमेश रेशमिया ने इंडियन आइडल 13 की प्रतियोगी को कहा विशु की वीनू

डिजिटल डेस्क, मुंबई । लोकप्रिय गायक हिमेश रेशमिया ने इंडियन आइडल 13 की प्रतियोगी शीर्षा रक्षित की गायन शैली की प्रशंसा की और उन्हें विशु की वीनू कहा, क्योंकि उन्होंने गायक और गीतकार विशाल ददलानी को अपना गीत समर्पित किया था। हिमेश ने कहा, आपकी लय अद्भुत है, आप एक महान गायिका हैं। हर सुर और ताल (स्वर और लय) पिच परफेक्ट था। शीर्षा आप फुल पैकेज हैं। हमें आपकी आवाज सुनना अच्छा लगता है। कोलकाता की प्रतियोगी ने एक खूबसूरत गजल आज जाने की जि़द ना करो गाया, जिसने जज हिमेश, विशाल और नेहा कक्कड़ को प्रभावित किया और वास्तव में नेहा ने विशाल का पोस्टर उन्हें उपहार में दिया।

शीर्षा ने कहा कि कैसे उन्होंने विशाल के लिए एक शायरी तैयार की, मैं इस मंच पर आकर बहुत खुश हूं, यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। विशाल सर मेरे पसंदीदा हैं और उन्हें प्रभावित करना कठिन होने के साथ-साथ मजेदार भी था। मैंने एक शायरी तैयार की थी, प्रदर्शन से पहले। मैं जजों से बहुत अभिभूत हूं, जिन्होंने मेरा समर्थन किया और मुझे यह मौका दिया। इंडियन आइडल 13 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Sep 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story