comScore

हिना खान: फिल्म इंडस्ट्री में टीवी एक्टर्स को न​हीं दिया जाता भाव, टैलेंट पर उठाए जाते हैं सवाल

हिना खान: फिल्म इंडस्ट्री में टीवी एक्टर्स को न​हीं दिया जाता भाव, टैलेंट पर उठाए जाते हैं सवाल

​डिजिटल डेस्क, मुम्बई। छोटे पर्दे से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस हीना खान इन दिनों अपनी फिल्म 'हैक्ड' को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। हालही में हिना ने एक इंटरव्यू में फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के बारे में बात की। साथ ही बताया कि छोटे पर्दे की एक्ट्रेस होने के नाते उन्हें क्या कुछ झेलना पड़ता है। 

हिना ने बताया कि टीवी एक्टर होने के नाते आपको क्लास सिस्टम झेलना पड़ता है। कई बड़े बैनर्स आपके साथ इसलिए काम नहीं करते, क्योंकि आप टीवी से हो। साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री के लोग टीवी के एक्टर्स को कुछ खास भाव भी नहीं देते, जबकि टीवी सितारे भी काफी टैलेंटेड होते हैं।

यह भी पढ़े: तापसी पन्नू ने जाहिर की दिली ​इच्छा, निभाना चाहती हैं अमृता प्रीतम का किरदार!

टीवी की इमेज नेगेटिव साबित हुई
​एक्ट्रेस ने कहा कि टीवी एक्टर की इमेज भी कुछ मामलों में नेगेटिव साबित हुई। लोग कहते हैं कि तुम टीवी एक्टर हो, यह किरदार ठीक से नहीं निभा पाओगी। साथ ही उन्हें यह नहीं ​पता कि उनकी लोकप्रियता में कितना इजाफा होगा। क्योंकि लोगों के बीच नोटिस होना काफी मुश्किल काम है। 

यह भी पढ़े: शहनाज को नसीहत देते हुए भावुक हुए सिद्धार्थ, अपनी दोस्त प्रत्यूषा को किया याद!

आज रिलीज हो रही फिल्म
बता दें हिना खान की फिल्म हैक्ड आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इ​स​ फिल्म को विक्रम भट्ट ने डायरेक्ट किया है। पिछले साल हिना कान्स को लेकर सुर्खियों में बनीं रही। उन्होंने अपने कॅरियर की शुरुआत सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की ​थी।

कमेंट करें
VYcv2