Wish: तापसी पन्नू ने जाहिर की दिली ​इच्छा, निभाना चाहती हैं अमृता प्रीतम का किरदार!

In Amrita Pritams Biopic Taapsee Pannu Want To Play Amritas Character
Wish: तापसी पन्नू ने जाहिर की दिली ​इच्छा, निभाना चाहती हैं अमृता प्रीतम का किरदार!
Wish: तापसी पन्नू ने जाहिर की दिली ​इच्छा, निभाना चाहती हैं अमृता प्रीतम का किरदार!

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अभिनेत्री तापसी पन्नू ने हमेशा हर प्रोजेक्ट के साथ एक बेहतरीन किरदार स्क्रीन पर उतारा है। थप्पड़ के साथ, निर्माताओं ने एक बार फिर से एक महत्वपूर्ण विषय पर हंगामा खड़ा कर दिया है जिसके डायलॉग, "थप्पड़। बस इतनी सी बात?" ने सभी का दिल जीत लिया है। वही, अब खबरों की माने तो, अमृता प्रीतम की बायोपिक में तापसी मुख्य भूमिका निभाना चाहतीं है और संयोगवश, थप्पड़ में उनका नाम अमृता से प्रेरित है।

तापसी ने पिछले साल महान लेखक-कवि अमृता प्रीतम के हवाले से पोस्ट किया था। अभिनेत्री ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था कि "जब कोई पुरुष महिलाओं की शक्ति से इनकार करता है, तो वह अपने अवचेतन से इनकार कर रहा हैं" 

हमेशा दमदार किरदार में नजर आईं तापसी
थप्पड़ में अमृता नामक उनके किरदार और बायोपिक का हिस्सा बनने की इच्छा के साथ, तापसी ने हमेशा बड़े पर्दे पर दमदार किरदार पेश किए है। इसके पहले भी फिल्म पिंक में उनका काम सराहनीय था। 

यह भी पढ़े: इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर रंग जमाएंगी मलंग, ये 4 फिल्में भी हो रहीं रिलीज

ट्रेलर को किया जा रहा पसंद 
ट्रेलर को जबरदस्त सराहना मिल रही है। अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित और तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत "थप्पड़" 28 फरवरी 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है और पूरा देश फ़िल्म रिलीज़ की प्रतीक्षा कर रहा है।

अनुभव सिन्हा की तीसरी हैट्रिक है ​थप्पड़
इसे इस वर्ष की पिंक कहना सही होगा जिसके साथ अनुभव सिन्हा अपनी तीसरी हैट्रिक दर्शकों के सामने पेश करने के लिए तैयार है। मुल्क और आर्टिकल 15 जैसी फिल्मों की विरासत के साथ, थप्पड़ के साथ एक अन्य विषय को सार्वजनिक दायरे में पेश किया जाएगा, जहां डायलॉग, "थप्पड़", बस इतनी सी बात?" सबसे गहरा प्रभाव पैदा करने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़े: "दिलबर" गर्ल नोरा फतेही, जिनका डांस देख सर्दी में सबको लगी "गर्मी"

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
"आर्टिकल 15" के साथ प्रशंसा और बॉक्स ऑफिस पर सफलता प्राप्त करने के बाद, अनुभव सिन्हा एक अन्य फिल्म के साथ वापसी कर रहे है। अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित और तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत "थप्पड़" 28 फरवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है।

Created On :   6 Feb 2020 10:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story