comScore

BB: बिग बॉस के घर में दिखाई देंगी हिना खान, कान्टेंस्टेंट को देंगी ऐसा टॉक्स

BB: बिग बॉस के घर में दिखाई देंगी हिना खान, कान्टेंस्टेंट को देंगी ऐसा टॉक्स

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हिना खान बिग बॉस-11 की प्रतियोगी रह चुकी हैं। हिना खान एक बार फिर बिग बॉस के घर में नजर आएंगी। वे इस घर में एक मजेदार टॉक्स लेकर आएंगी। सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो बिग बॉस-13 में हिना तीसरी बार स्पेशल गेस्ट के तौर पर आएंगी।

बता दें हिना बिग बॉस 13 के घर में एक मजेदार एलीट क्लब चुनौती लेकर आने के लिए तैयार हैं। इस टॉक्स के दौरान वे कई पहलुओं को देखते हुए यह तय करेंगी कि कौनसा तियोगी एलीट क्लब का हिस्सा बनने के लिए बेहतर होगा।

हिना जैसा कोई नहीं
एक सूत्र ने कहा कि आज तक लोग हिना को बिग बॉस शो की सबसे मजबूत महिला प्रतियोगियों में से एक के रूप में याद करते हैं। उन्होंने अपने शेरखान व्यक्तित्व के साथ वास्तव में यह साबित किया कि सीजन-11 में उनके जैसा कोई नहीं था। सूत्र ने कहा कि कोई भी ऐसा नहीं है जो एलीट क्लब प्रणाली को उनसे बेहतर समझ सकता है। इसलिए हिना के आने से सभी रोमांचित भी हैं।

कमेंट करें
Yc43s
NEXT STORY

रिलीज़ हुआ निकीता चंदीरामानी नया गाना - सोई सोई ख्वाहिशें - देखें Video


डिजिटल डेस्क, मुंबई | निकीता चंदीरामानी का नया गाना "सोई सोई ख्वाहिशें" रिलीज हो गया है। इस गाने को निकीता ने खुद ही गाया है। इसे कंपोज़ किया है संतोष नायर ने, और इसके लिरिक्स अलोक रंजन झा ने दिए है।  इस गाने को अज़ीज़ ज़ी ने डायरेक्ट किया है। और अधिक जानने के लिए लिंक पर क्लिक करे - https://www.youtube.com/watch?v=zAUEyl1dWBc