हिट: द फर्स्ट केस में राजकुमार राव सख्त सिपाही के रूप में दिखे

Hit: Rajkummar Rao as a tough soldier in The First Case
हिट: द फर्स्ट केस में राजकुमार राव सख्त सिपाही के रूप में दिखे
तेलुगू फिल्म हिट: द फर्स्ट केस में राजकुमार राव सख्त सिपाही के रूप में दिखे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राजकुमार राव की आगामी फिल्म हिट: द फर्स्ट केस में विक्रम के रूप में पहली झलक का अनावरण मंगलवार को किया गया। इससे पहले फिल्म का मोशन पोस्टर गिराया गया था जिसने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता जगाई थी और अब फिल्म की पहली झलक के साथ, राजकुमार राव हाथ में बंदूक लिए हुए काफी सार्प लग रहे हैं। यह फिल्म उसी नाम की तेलुगु थ्रिलर फिल्म का हिंदी रूपांतरण है, जिसका निर्देशन और लेखन शैलेश कोलानु ने किया है, जो इसके हिंदी संस्करण को भी निर्देशित कर रहे हैं।

तेलुगु फिल्म ने एक लापता लड़की की हत्या की जांच के दौरान पीटीएसडी से पीड़ित एक पुलिस वाले की कहानी का अनुसरण किया। दिल राजू प्रोडक्शंस के सहयोग से गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत, हिट: द फस्र्ट केस का निर्माण भूषण कुमार, दिल राजू, कृष्ण कुमार और कुलदीप राठौर ने किया है। फिल्म, जिसमें सान्या मल्होत्रा भी हैं, 15 जुलाई को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Jun 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story