दैनिक भास्कर हिंदी: एक्स मैन भी हैं किंग खान शहरुख के दीवाने, करते हैं उनके जैसा सिग्नेचर मूव और डांस

December 21st, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के दीवाने कहां नहीं हैं। उनकी दीवनगी में फैंस क्या क्या नहीं करते हैं। बर्लिन जैसे शहरों में भी किंग खान के हजारों चाहने वाले हैं। शाहरुख की गिनती ऐसे कलाकारों में की जाती है, जो भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया के कई देशों में जानने जाते हैं। क्या आपको पता है कि बॉलीवुड के इस रईस का दीवाना हॉलीवुड का एक सुपरस्टार भी है जो शाहरुख खान को अपना मेंटॉर मानता है। 

 

 

अमेरिकन सुपरहीरो एक्स मैन यानि कि ह्यू जैकमैन भी किंग खान के दीवाने है। ह्यू जैकमेन शाहरुख को अपना गुरू मानते हैं। एक्स-मैन से दर्शकों के दिलों में छाने वाले ह्यू जैकमेन ने हाल ही में अपनी फिल्म के प्रीमियर के बाद सिडनी में शाहरुख को लेकर कहा कि, ‘’मैनें अपनी इस फिल्म में ढेर सारी सिंगिंग और डांसिंग की है। मैं जब फिल्म की शूटिंग कर रहा था तो मैं शाहरुख खान को याद कर रहा था। वो मेरे मेंटॉर (गुरू) हैं, मैं उनसे और डांस की क्लास लेना चाहता हूं’’।

 

ह्यू जैकमेन ने कहा कि, ‘’मैंने शाहरुख का सिग्नेचर स्टैप भी किया है। मैं अपनी इस फिल्म के हिंदी वर्जन में शाहरुख खान को देखना चाहता हूं। मैं जल्द ही उनसे मिलूंगा’’। बता दें कि ह्यू जैकमेन जल्द ही हॉलीवुड फिल्म द ग्रेटेस्ट शोमैन में नजर आने वाले हैं। ह्यूज कई इवेंट और रेड कारपेट पर भी शाहरुख का ये सिग्नेचर मूव कर चुके हैं। इस फिल्म में उनके साथ जैक एफरॉन भी हैं। हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब ह्यू जैकमैन ने शाहरुख की तारीफ की हो। इससे पहले भी इन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि ये शाहरुख को वोल्वरिन के किरदार में देखना चाहते हैं। यह फिल्म 1 जनवरी 2018 को रिलीज हो रही है।


 

 


ताइवान में भी अपनी एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान जैकमैन ने कहा, "हो सकता है कि शाहरुख खान यह किरदार निभा पाएं।" ह्यू जैकमैन पिछले 17 सालों से एक्स मेन सीरीज में लोगन की भूमिका निभा रहे हैं। उनके हिसाब से लोगन के रोल में शाहरुख बिल्कुल परफेक्ट नजर आएंगे। ह्यूज और शाहरुख की पहली मुलाकात एक म्यूचुअल फ्रेंड की पार्टी में हुई थी। 'द ग्रेटेस्ट शोमैन' एक म्यूजिकल ड्रामा है जो फिनीस टेलर बर्नम के लाइफ पर बेस्ड हैं।