comScore

'जोकर' फिनिक्स के साथ हुआ बड़ा हादसा, ट्रक से भिड़ी एक्टर की कार

'जोकर' फिनिक्स के साथ हुआ बड़ा हादसा, ट्रक से भिड़ी एक्टर की कार

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हॉलीवुड फिल्म जोकर बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। इस फिल्म में जोकर का ​किरदार निभाने वाले एक्टर जॉकिन फोनिक्स की काफी सराहना की जा रही है। दर्शक भी जोकर के रुप में उन्हें पसंद कर रहे हैं। जोकर फिल्म के स्टार जॉकिन फोनिक्स फिल्म की सफलता की खुशी मना ही रहे थे कि उन्हें दुख के बादलों ने घेर लिया। दरअसल, हाल ही में फिनिक्स का अमेरिका के लॉस एंजेलेस में एक्सीडेंट हो गया। 

फिनिक्स अपनी गाड़ी को वेस्ट हॉलीवुड में पार्किंग से निकाल रहे थे कि उनकी टेसला बंपर एल ए काउंटी फायर डिपार्टमेंट ट्रक के साथ टकरा गई। हालांकि उन्हें चोट नहीं आई लेकिन फिनिक्स की कार टेसला को काफी नुकसान पहुंचा है। फिनिक्स की कार का राइट फ्रंट क्वार्टर पैनल टूट गया वही ट्रक में हल्के स्क्रैच आए थे। 

फिनिक्स ने पैरामेडिक्स को जाकर सारी स्थिति बताई। इस मामले में एक डैमेज रिपोर्ट ली गई क्योंकि लॉस एंजेलेस काउंटी प्रॉपर्टी का इस एक्सीडेंट में नुकसान हुआ था। इसके बावजूद ​फिनिक्स उनसे बहुत अच्छे से पेश आए और उनसे किसी भी तरह का कोई जुर्माना नहीं लिया गया। 

बता दें फिनिक्स की फिल्म जोकर भारत में अच्छी कमाई कर रही है। यह फिल्म भारत में महज 450 स्क्रीन्स पर ए सर्टीफिकेट के साथ रिलीज हुई। भारत में इस फिल्म ने 50 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया। फिल्म में फिनिक्स की एक्टिंग और उनके लुक को भी काफी सराहा जा रहा है। फिल्म की कहानी दर्शकों को पसंद आ रही है।

कमेंट करें
c0Alk