मां की हत्या के मामले में अभिनेता रयान ग्रांथम को उम्रकैद की सजा

Hollywood actor Ryan Grantham gets life sentence for killing mother
मां की हत्या के मामले में अभिनेता रयान ग्रांथम को उम्रकैद की सजा
हॉलीवुड मां की हत्या के मामले में अभिनेता रयान ग्रांथम को उम्रकैद की सजा

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलिस। रिवरडेल और डायरी ऑफ ए विम्पी किड अभिनेता रयान ग्रांथम को अपनी मां की हत्या के लिए 14 साल की उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। इस दौरान उन्हें कोई पैरोल नहीं मिलेगी।

डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, 21 सितंबर को वैंकूवर में ब्रिटिश कोलंबिया सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस कैथलीन केर द्वारा सजा सुनाई गई।

लियो अवार्डस के लिए नामांकित रयान ग्रांथम ने 31 मार्च, 2020 को वैंकूवर के उत्तर में परिवार के स्क्वैमिश घर में अपनी 64 वर्षीय मां बारबरा वाइट को सिर के पीछे गोली मारने के तुरंत बाद खुद को पुलिस के हवाले कर दिया था।

उन पर दूसरी डिग्री की हत्या का आरोप लगा जिसमें 10 से 25 वर्ष की सजा होती है, बिना पैरोल के।

सूत्रों का कहना है कि, अपनी गिरफ्तारी के बाद से एक मानसिक स्वास्थ्य कार्यक्रम में भाग लेते हुए, ग्रांथम एक अधिक स्थायी सुविधा में स्थानांतरण के लिए तैयार होने की प्रक्रिया में हैं।

इस केस में, अदालत में यह खुलासा हुआ कि अपनी मां की हत्या के बाद, उनका वीडियो लिया और कैमरे पर हत्या करना कबूल कर लिया।

इस साल मार्च में, मल्टीपल क्रेडिट एक्टर ने अपने किए पर दुख व्यक्त किया। ग्रांथम ने वैंकूवर कोर्ट और जस्टिस केर को कागज की एक शीट से पढ़ते हुए बताया, इतनी भयानक बात के सामने, सॉरी कहना इतना व्यर्थ लगता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Sep 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story