हॉटनेस की सारी हदें पार कर रही है एक्टर डेनियल क्रेग की यह तस्वीर

हॉटनेस की सारी हदें पार कर रही है एक्टर डेनियल क्रेग की यह तस्वीर

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हॉलीवुड के फेमस एक्टर डेनियल क्रेग ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वे समुंदर के बीचों-बीच खड़े नजर आ रहे हैं। उनकी इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस हैरान रह गए। डेनियल ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि आशा है हमारे यूके के सभी प्रशंसक खुद को ठंडा रख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने #hestestdayoftheyear #ukheatwave जैसे हैशटैग भी इस्तेमाल किए।

डेनियल की इस फोटो पर एक यूजर ने कमेंट किया कि ऐसी तस्वीर पोस्ट कर आपने तापमान बढ़ा दिया है। डेनियल के फैंस उनकी इस तस्वीर को बहुत पसंद कर रहे हैं। बता दें डेनियल को उनकी फेमस सीरीज जेम्स बॉन्ड के लिए जाना जाता है। वे जल्द ही इसकी अगली सीरीज बॉन्ड 25 में नजर आएंगे। इस सीरीज में वे एक जासूस की भूमिका निभाते हैं। वे जेम्स बॉन्ड सीरीज में अभी तक 5 सीरीज में जासूस की भूमिका निभा चुके हैं। वे लगातार 2006 से इस किरदार को निभा रहे हैं। 

गौरतलब है कि "बॉन्ड 25" के लिए क्रेग को कथित तौर पर 5 करोड़ पाउंड यानी लगभग 4.50 अरब रुपये बतौर फीस मिल रही है। वहीं फिल्म की बात करें तो जब से इस फिल्म की घोषणा हुई है, तब से इस फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। शू​टिंग के दौरान फिल्म के ​सेट पर कई हादसे भी हो चुके हैं। जिसके चलते फिल्म का सेट तबाह हो गया था। इस हादसे की वजह से एक्टर डेनियल क्रेग भी घायल हो गए थे। यह खबर सुनकर उनके ​फैंस बहुत निराश हो गए थे। 
 

Created On :   1 July 2019 3:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story