हॉलीवुड स्टार फिल्म बीटलजुस 2 में जल्द आएंगे नजर

Hollywood star Johnny Depp will soon be seen in the film Beetlejuice 2
हॉलीवुड स्टार फिल्म बीटलजुस 2 में जल्द आएंगे नजर
जॉनी डेप हॉलीवुड स्टार फिल्म बीटलजुस 2 में जल्द आएंगे नजर

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप को लेकर अफवाह है कि वो परिक्षण के बाद फिल्म बीटलजुइस 2 में नजर आएंगे।

फैंस को जब पता चला कि, एक्टर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहें है तो सोशल मीडिया पर फैंस ने मीम्स और खबरों की बाढ़ ला दी। साथ ही फैंस लगातार बीटलजुस के सीक्वल के लिए एक्टर का नाम गूगल पर सर्च कर रहें है।

माइकल कीटन और विनोना राइडर के बारे में भी अफवाह है कि वे जॉनी डेप डेप के साथ निर्देशक टिम बर्टन की 1988 की मूल फिल्म से अपनी भूमिकाओं को दोहरा रहे हैं।

पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड को झगड़े पर विचार-विमर्श करने के लिए बर्खास्त किए जाने के खिलाफ जॉनी डेप के मानहानि के मामले में जूरी के सामने अफवाहों का दौर शुरू हो गया।

1998 की फिल्म एलेक बाल्डविन और गीना डेविस द्वारा निभाए गए एक मृत विवाहित जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्हें गंदले भूत के रूप में पुनर्जीवित किया जाता है, जो अपने सपनों के घर से एक चिड़चिड़े परिवार को सताने पर आमादा हो जाते हैं।

प्रशंसकों ने कहा कि, वे डेप को इस फिल्म में देखना चाहते है और उनको देखकर काफी खुश होगें।

राइडर, जिन्होंने बीटलजुइस में गोथ लिडिया डीट्ज की भूमिका निभाई थी और जुलाई 1990 से तीन साल तक डेप से जुड़ी रहीं।

जॉनी डेप की पर्सनल लाइफ को लेकर राइडर ने जुलाई 2020 में कोट से कहा, मैं वास्तव में और ईमानदारी से उसे केवल एक अच्छे इंसान के रूप में जानता हूं, एक अविश्वसनीय रूप से प्यार करने वाला, बेहद देखभाल करने वाला लड़का जो मेरे और उन लोगों के लिए बहुत सुरक्षात्मक था जिन्हें वह प्यार करता था और मुझे उसके साथ बहुत, बहुत सुरक्षित महसूस हुआ।

मैं किसी को झूठा नहीं कहना चाहता लेकिन जॉनी के अपने अनुभव से, यह विश्वास करना असंभव है कि इस तरह के भयानक आरोप सच हैं। मुझे यह बेहद परेशान करने वाला लगता है, मैं उसे जानता हूं।

राइडर, जिन्होंने एडवर्ड सिजोर्हैंड्स में डेप के साथ अभिनय किया है उन्होंने है है, मुझे उम्मीद है कि फिल्म बीटलजुइस 2 आगे बढ़ेगी।

उसने 24 मई को यूएसए टुडे के साथ एक इंटरव्यू में कहा था कि, मैं अंदर हूं! मैं निश्चित रूप से उत्साहित हूं और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि ऐसा होगा। हम ऐसा करने का एकमात्र तरीका है अगर सब कुछ सही था और हमारे पास सभी लोग थे, जाहिर तौर पर माइकल और जाहिर तौर पर टिम।

बीटलजुइस 2 डेप और निर्देशक टिम बर्टन के साथ में एक बार फिर से नजर आने वाले हैं। दोनो ने एड वुड और चार्ली एंड द चॉकलेट फैक्ट्री सहित अपनी आठ फिल्मों में काम किया है।

बीटलजुस 2 2025 की गर्मियों में रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 May 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story