2022 के एमी अवार्डस में दिखा हॉलीवुड सितारों के फैशन का जलवा

Hollywood stars fashion flair at the 2022 Emmy Awards
2022 के एमी अवार्डस में दिखा हॉलीवुड सितारों के फैशन का जलवा
हॉलीवुड 2022 के एमी अवार्डस में दिखा हॉलीवुड सितारों के फैशन का जलवा

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलिस। छोटे पर्दे के सबसे बड़े सितारे 2022 के एमी अवार्डस में अपने नए और अनोखे फैशन का जलवा दिखा रहे हैं। सक्सेशन और टेड लासो के कलाकार रात में सबसे अधिक नामांकन (क्रमश: 25 और 20) के साथ आगे बढ़ रहे हैं। द व्हाइट लोटस और एबॉट एलीमेंट्री जैसे नए शो के साथ भी बड़ी जीत की भविष्यवाणी की गई है। वहीं केनन थॉम्पसन समारोह की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं।

राचेल लिंडसे एमी अवार्डस में कट-आउट के साथ एक टील ड्रेस पहने हुई थीं। लैवर्न कॉक्स ने एम्मीज रेड कार्पेट पर सिल्वर डिटेलिंग वाला ब्लैक स्ट्रक्चर्ड गाउन पहना। भारतीय मूल के हॉलीवुड अभिनेता हिमेश पटेल ने रेड कार्पेट पर सूट जैकेट पहना। द लेट शो विद स्टीफन कोलबर्ट लेखक एरियल डुमास और एंड्रयू एकर ने एम्मीज रेड कार्पेट पर अनुक्रमित संगठनों का चयन किया।

बॉब ओडेनकिर्क का भी एक अलग अंदाज देखने को मिला, वहीं शोंडा राइम्स ने एक काला गाउन पहना है, और ब्रेट गोल्डस्टीन ने एम्मी रेड कार्पेट पर धनुष टाई के साथ एक क्लासिक ब्लैक सूट पहन रखा है। स्क्वीड गेम के सितारे होयोन जंग ने रंगीन पोशाक पहनी है, जबकि ली जंग-जे ने एम्मीज रेड कार्पेट पर एक जड़ा हुआ जैकेट पहना है। कोनी ब्रिटन गुलाबी रंग में सुंदर हैं और एले फैनिंग ने एम्मी रेड कार्पेट पर गुलाबी और काले रंग का गाउन पहना था। स्पाइडरमैन स्टार एंड्रयू गारफील्ड ने 2022 के एम्मीज में एक सफेद रंग का रूप धारण किया। अभिनेता बेन स्टिलर और बेटी एला स्टिलर एम्मी रेड कार्पेट पर पोज देते हुए विल पॉल्टर ने एक तेज काला सूट पहना है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Sep 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story