दैनिक भास्कर हिंदी: प्रियंका पर हॉलीवुड का फितूर, भंसाली की फिल्म को भी कहा बाय-बाय !

August 6th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई । बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब देसी गर्ल नहीं बनना चाहती है, बल्कि वे तो विदेश में अपना सिक्का चलवाना चाहती हैं । प्रियंका पर हॉलीवुड का फीवर कुछ इस कदर चढ़ा है कि वे इसके लिए अपने बॉलीवुड करियर को भी दांव पर लगाने के लिए तैयार हैं । जी हां जिस बॉलीवुड ने उन्हें देसी गर्ल का टैग दिलाया, अब उन्हें वही देसी सिनेमा कुछ रास नहीं आ रहा है । और इसी के चलते उन्होंने एक बार फिर एक ऐसा फैसला लिया है, जो ना सिर्फ प्रियंका के फैंस बल्कि भंसाली के डायरेक्शन के मुरीद लोगों के लिए भी चौंकाने वाला है।

'हॉलीवुड फीवर' के चलते किया 'गंगूबाई कोठेवाली' से किनारा !

खबर है कि सलमान खान की फिल्म भारत से किनारा करने के बाद पिग्गी चॉप्स ने एक और बॉलीवुड प्रोजेक्ट को बाय-बाय कह दिया है । ये प्रोजेक्ट हैं संजय लीला भंसाली की गैंगस्टर फिल्म 'गंगूबाई कोठेवाली'। कुछ समय पहले खबरें आई थी किं, प्रियंका और भंसाली एक साथ गैंगस्टर मूवी गंगूबाई कोठेवाली करने वाले हैं, लेकिन अब चर्चा है कि प्रियंका ने अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट Cowboy Ninja Viking की वजह से भारत की ही तरह इस प्रोजेक्ट को भी आखिरी वक्त पर अलविदा कह दिया है ।

खबरें तो यहा तक है कि प्रियंका के इस फैसले से संजय लीला भंसाली भी बेहद शॉक्ड है, जिसके चलते उन्होंने इस फिल्म को फिलहाल ठंडे बस्ते में डाल दिया है ।

हालाकि प्रियंका  के पास अभी भी सोनाली बोस की एक फिल्म का ऑफर है, लेकिन प्रियंका जिस कदर आप अपने हॉलीवुड फितूर के चलते बार-बार अनप्रोफेशनल रवैया अपना रही है, कहीं ऐसा न हो लोग आपके इंकार से पहले आपको लेने से बचने लगें। अगर ऐसा हुआ, तो ये उनके फिल्मी करियर के लिए अच्छा नही होगा ।