गृह मंत्री अमित शाह 1 जून को देखेंगे पृथ्वीराज

Home Minister Amit Shah will see Prithviraj on June 1
गृह मंत्री अमित शाह 1 जून को देखेंगे पृथ्वीराज
मनोरंजन गृह मंत्री अमित शाह 1 जून को देखेंगे पृथ्वीराज
हाईलाइट
  • गृह मंत्री अमित शाह 1 जून को देखेंगे पृथ्वीराज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 1 जून को अक्षय कुमार के ऐतिहासिक महाकाव्य पृथ्वीराज को देखेंगे, जो निडर और पराक्रमी राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और पराक्रम पर आधारित है।इस खबर की पुष्टि करते हुए फिल्म के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने कहा, हां, यह सटीक जानकारी है। यह हमारे लिए सम्मान की बात है कि हमारे देश के माननीय गृह मंत्री अमित शाह, भारतमाता के सबसे बहादुर सपूतों में से एक सम्राट पृथ्वीराज चौहान के गौरवशाली जीवन पर महाकाव्य गाथा का गवाह बनने जा रहे हैं। जिन्होंने देश के लिए अपना जीवन बलिदान दिया।

फिल्म में अक्षय कुमार महान योद्धा राजा पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जिन्होंने आक्रमणकारी मुहम्मद से भारत की आजादी की रक्षा के लिए बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी।द्विवेदी, (जिन्हें टीवी महाकाव्य चाणक्य और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म पिंजर के निर्देशन के लिए जाना जाता है) ने यशराज फिल्म्स के बैनर तले अपनी पहली ऐतिहासिक फिल्म के रूप में इस फिल्म का निर्देशन किया है।फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 May 2022 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story