हनी सिंह को उर्फी जावेद के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं

Honey Singh has no problem working with Urfi Javed
हनी सिंह को उर्फी जावेद के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं
बी -टाउन टॉक्स हनी सिंह को उर्फी जावेद के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रैपर यो यो हनी सिंह ने उर्फी जावेद की तारीफ करते हुए कहा कि देश की दूसरी लड़कियां उनसे प्रेरणा ले सकती हैं।

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी आए दिन अपने बोल्ड फैशन स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हाल ही में उन्हें राजनीतिज्ञ चित्रा वाघ ने निशाना बनाया और उन्होंने उनके खिलाफ सार्वजनिक रूप से नग्नता में लिप्त होने की शिकायत दर्ज कराई।

हनी ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा, मुझे वह बच्चा (उर्फी) बहुत पसंद आया। वह बहुत बोल्ड और बहादुर है। जो अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीना चाहती है। हमारे देश की लड़कियों को उनसे कुछ सीखना चाहिए।

उन्होंने कहा, बिना किसी झिझक के, बिना किसी से डरे, चाहे आप कहीं से भी आए हों और किसी भी धर्म, जाति या घर के हों, जो कुछ भी आपके दिल में आता है, उसे करें।

उन्होंने एक संगीत वीडियो में उर्फी के साथ सहयोग करने के बारे में भी बात की और कहा, हां निश्चित रूप से अगर कोई अच्छा गाना है जिसमें मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छा खेल सकती है तो क्यों नहीं? मैं उसके लिए शुभकामनाएं और समर्थन की कामना करता हूं।

उर्फी मेरी दुर्गा, बेपनाह, ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे कई टीवी शो का हिस्सा रही हैं और उन्हें बिग बॉस ओटीटी जैसे रियलिटी शो और वर्तमान में स्प्लिट्सविला एक्स4 में भी देखा गया था।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Jan 2023 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story