राष्ट्रीय ध्वज फहराकर स्वतंत्रता सेनानियों का सम्मान करें : रजनीकांत

Honor freedom fighters by hoisting the national flag: Rajinikanth
राष्ट्रीय ध्वज फहराकर स्वतंत्रता सेनानियों का सम्मान करें : रजनीकांत
टॉलीवुड राष्ट्रीय ध्वज फहराकर स्वतंत्रता सेनानियों का सम्मान करें : रजनीकांत

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। देश सोमवार को अपना 75वां स्वतंत्रता दिवस मनाने की तैयारी कर रहा है, वहीं अभिनेता रजनीकांत ने लोगों से स्वतंत्रता सेनानियों, शहीदों और नेताओं का सम्मान करने और उनके बच्चों को उनके घरों, कार्यालयों और कार्य स्थल के बाहर राष्ट्रीय ध्वज फहराने का आग्रह किया है। ट्विटर पर रजनीकांत ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें लोगों से स्वतंत्रता सेनानियों के सम्मान और एकता की अभिव्यक्ति के रूप में अपने घरों और कार्यालयों के बाहर राष्ट्रीय ध्वज फहराने का आग्रह किया गया।

पोस्ट में उन्होंने लिखा, यह भारत, हमारी मातृभूमि के लिए स्वतंत्रता का 75वां वर्ष है। सम्मान के निशान के रूप में, और हमारी एकता की अभिव्यक्ति के रूप में, उन सभी लाखों लोगों के लिए, जिन्होंने अनकहे संघर्ष और दुख, दर्द और अपमान का सामना किया। उन तमाम हजारों लोगों ने, जिन्होंने इस आजादी के लिए निस्वार्थ भाव से अपनी जान कुर्बान कर दी, उन सभी स्वतंत्रता सेनानियों, शहीदों और नेताओं के लिए- आइए हम उन्हें जाति, धर्म और राजनीति से परे कृतज्ञता के साथ सम्मान और सलाम करें।

आइए हम अपने भारतीय राष्ट्रीय ध्वज को अपनी अगली पीढ़ी के बच्चों और युवाओं को अपने घरों, कार्यालयों और कार्यस्थलों के बाहर गर्व से प्रदर्शित करने के लिए दें। आइए हम महान भारतीय 75वें स्वतंत्रता दिवस को गर्व के साथ मनाएं। हमारे राष्ट्रीय ध्वज को हर जगह लहराने दें क्योंकि हम उन्हें सलाम करते हैं। जय हिंद।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Aug 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story