उम्मीद है कि हमारी इंडस्ट्री कुछ आत्मनिरीक्षण करेगी : विवेक ओबेरॉय

Hopefully our industry will do some introspection: Vivek Oberoi
उम्मीद है कि हमारी इंडस्ट्री कुछ आत्मनिरीक्षण करेगी : विवेक ओबेरॉय
उम्मीद है कि हमारी इंडस्ट्री कुछ आत्मनिरीक्षण करेगी : विवेक ओबेरॉय

मुंबई, 16 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में सोमवार को शामिल हुए विवेक ओबेरॉय ने युवा अभिनेता के असामयिक निधन पर अपना दुख जाहिर किया है।

सोशल मीडिया पर लिखे एक पोस्ट में विवेक ने बॉलीवुड को इसकी ताकत का प्रदर्शन करने, ईगो दिखाने, तिकड़मबाजी करने और योग्य प्रतिभाओं के काम को सम्मान नहीं देने को लेकर आईना दिखाया। उनका मानना है, इंडस्ट्री को बेहतरी के लिए बदलने की जरूरत है।

विवेक ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, आज सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल होना काफी तकलीफदेह था। मैं सच में ये चाहता हूं कि काश मैं अपना निजी अनुभव उसके साथ साझा कर पाता और उसके दर्द को कम कर पाता। मैं खुद दर्द भरे सफर से गुजरा हूं और यह बहुत दुखद और अकेलापन हो सकता है। लेकनि मौत इसका जवाब नहीं है, खुदकुशी कभी भी समाधान नहीं हो सकता है, काश वह अपने परिवार, दोस्तों और लाखों प्रशंसकों के बारे में सोचकर रुक गया होता, जो आज इस नुकसान का दुख मना रहे हैं..उसने महसूस किया होता कि लोग उसकी कितनी परवाह करते हैं।

विवेक ने कहा कि सुशांत को मुखाग्नि देते समय उनकी पिता की आंखों में जो दर्द था, वह असहनीय था।

उन्होंने कहा, मैं आशा करता हूं कि हमारी इंडस्ट्री जो खुद को परिवार कहती है, गंभीर रूप से कुछ आत्मनिरीक्षण करे। हमें बेहतरी के लिए बदलने की जरूरत है।

विवेक ने कहा कि वह सुशांत के मुस्कुराते चेहरे को हमेशा याद करेंगे।

Created On :   16 Jun 2020 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story