हॉट व्हील्स: महेश बाबू ने खरीदी ऑडी ई-ट्रॉन

April 18th, 2022

हाईलाइट

  • हॉट व्हील्स : महेश बाबू ने खरीदी ऑडी ई-ट्रॉन

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तेलुगु स्टार महेश बाबू ने खुद के लिए एक ऑडी ई-ट्रॉन खरीदी है। यह एक इलेक्ट्रिक कार है, जिसने 2022 वल्र्ड कार अवार्डस में शानदार जीत हासिल की थी।

ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने इंस्टाग्राम पर कहा कि हमारा भविष्य इलेक्ट्रिक चीजों पर बेस्ड होने वाला है, और हम हैशटैग ऑडीएक्सपीरिएंस में महेश बाबू का स्वागत करते हैं।

महेश बाबू ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी नई ऑडी ई-ट्रॉन के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट करके इस खबर की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि एक स्वच्छ, हरा-भरा और टिकाऊ भविष्य घर लाया हूं। ऑडी के अनुभव के लिए उत्साहित हूं।

दिलचस्प बात यह है कि ऑडी ई-ट्रॉन जीटी, ने कुछ दिनों पहले 2022 वल्र्ड कार अवार्डस में वल्र्ड परफॉर्मेंस कार के लिए पुरस्कार जीता था। सबसे प्रतिष्ठित नई कार पुरस्कार समारोह को ऑस्कर ऑफ द ऑटोमोबाइल वल्र्ड के रूप में जाना जाता है।

ई-ट्रॉन की कीमत 1.01 करोड़ रुपये से लेकर 1.19 करोड़ रुपये तक है और इसके तीन वेरिएंट हैं। इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन है और इसमें पांच लोग बैठ सकते हैं। इसमें एक बड़ा 605-लीटर बूट है और इसके प्रमुख उपकरणों में एक अनुकूली वायु निलंबन, एलईडी हेडलाइट्स, 360 डिग्री कैमरे, बिना चाबी के प्रवेश और दोनों तरफ चाजिर्ंग पॉइंट शामिल हैं।

आईएएनएस